दिल्ली NCR में विदेशी महिला से गैंगरेप, पांच लोगों ने मिलकर ऐसे दिया घटना को अंजाम 

By पल्लवी कुमारी | Published: June 8, 2018 12:59 AM2018-06-08T00:59:35+5:302018-06-08T00:59:35+5:30

महिल ने पुलिस को बताया कि लिफ्ट के लिए जैसे ही वह गाड़ी के अंदर बैठी, कार के अंदर बैठे लड़कों ने दुर्व्यवहार करना शुरू किया।

Delhi NRC gurugram Kenyan woman gang raped , 3 accused arrested | दिल्ली NCR में विदेशी महिला से गैंगरेप, पांच लोगों ने मिलकर ऐसे दिया घटना को अंजाम 

दिल्ली NCR में विदेशी महिला से गैंगरेप, पांच लोगों ने मिलकर ऐसे दिया घटना को अंजाम 

नई दिल्ली, 8 जून:  गुरूग्राम में केन्या की रहने वाली 30 साल की महिला के साथ गैंगरेप की घटना सामने आई है। यहां पांच लोगों ने मिलकर  केन्या की रहने वाली 30 साल की महिला के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है। पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। 

घटना बुधवार 6 जून की रात तब हुई, जब केन्या मूल की महिला को लिफ्ट देने के बहाने पांच लोगों लिफ्ट का ऑफर कर अपने साथ ले गए। महिला को एमसजी रोड पर लिफ्ट के लिए ऑफर किया गया था। घटना के बाद महिलाक ने गुरूग्राम सेक्टर 56 पुलिस थाने में शिकायात दर्ज कराई। पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, औक बाकी दो की तलाश में लगी है। 

दिल्ली घुमाने का वादा कर नाबालिग से गैंगरेप फिर जीबी रोड ले जा रहे थे बेचने, ऐसे हुआ खुलासा

महिल ने पुलिस को बताया कि लिफ्ट के लिए जैसे ही वह गाड़ी के अंदर बैठी, कार के अंदर बैठे लड़कों ने दुर्व्यवहार करना शुरू किया। जबरदस्ती महिला को गोल्ड कोर्स एक्सटेंशन रोड पर वह ले गए, जहां पर पहले से ही उसके दो अन्य साथी इंतजार कर रहे थे। जहां ले जाकर महिला का रेप किया गया और फिर किसी सुनसान जगह ले जाकर छोड़ दिया। 

पुलिस के मुताबिक पांचों आरोपियों ने नशे की हालत में घटना को अंजाम दिया है। पीड़िता पुलिस को यह नहीं बता पाई कि आखिर उसे कहां लेकर आरोपी गए थे, क्योंकी पीड़िता को गुरूग्राम की सड़कों का कोई आइडिया नहीं है। पीड़िता का मेडिकल करा दिया गया है। 
 

लोकमत न्यूज के लेटेस्ट यूट्यूब वीडियो और स्पेशल पैकेज के लिए यहाँ क्लिक कर के सब्सक्राइब करें

Web Title: Delhi NRC gurugram Kenyan woman gang raped , 3 accused arrested

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे