Delhi Man raped 6 year old girl at goverment school | शर्मसार: दिल्ली के सरकारी स्कूल में दूसरी कक्षा की बच्ची से रेप, वाटर पंप के अंदर छात्रा से वारदात
शर्मसार: दिल्ली के सरकारी स्कूल में दूसरी कक्षा की बच्ची से रेप, वाटर पंप के अंदर छात्रा से वारदात

नई दिल्ली, 10 अगस्त: देश की राजधानी दिल्ली आए दिन किसी रेप की घटना सुनने को मिल जाती है। ताजा मामला सेंट्रल दिल्ली का है। जहां एक सरकारी स्कूल में नाबालिग बच्ची से रेप की घटना हुई है। बच्ची की उम्र सिर्फ 6 वर्ष की है। बच्ची दूसरी कक्षी की छात्रा है। 

पुलिस के मुताबिक, दिल्ली के मंदिर मार्ग इलाके में एक सरकारी स्कूल में दूसरी कक्षा की छात्रा से रेप किया गया है। सबसे हैरानी की बात तो यह है कि आरोपी इलेक्ट्रेशिय ने स्कूल में लगे वाटर पंप के अंदर छात्रा के साथ रेप किया। 

पुलिस उपायुक्त (नई दिल्ली जिला) मधुर वर्मा ने के मुताबिक, रेप के आरोप में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। मामाले में आगे की जांच भी चल रही है। वहीं, स्कूल के प्रिंसिपल ने कहना है, मुझे घटना के बारे में बताया गया है लेकिन मैं अभी दिल्ली से बाहर हूं। इसलिए मेरे पास इससे ज्यादा कोई और जानकारी नहीं है। 


खबरों के मुताबिक, स्कूल का इलेक्ट्रिशियन पर रेप का आरोप है। इलेक्ट्रिशियन ही छात्रा का मुंह दबाकर पम्प के पास ले गया और वहीं घटना को अंजाम दिया। घटना गुरुवार 9 अगस्त की है। इतना ही नहीं, वाटर पंप भी एनडीएमसी का है। बता दें कि पिछले महीने के आदर्श नगर में आठ साल की बच्ची के साथ रेप की बात सामने आई थी। उस मामले में आरोप था कि बच्ची के बड़ा भाई ने ही उसके साथ रेप किया था।  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट!


Web Title: Delhi Man raped 6 year old girl at goverment school
क्राइम अलर्ट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे