Delhi: Boyfriend murdered, three arrested including girlfriend and her brother | दिल्ली: प्रेमी की हत्या, शराब के नशे में कर रहा था गलत हरकत, गर्लफ्रेंड और उसके भाई समेत तीन गिरफ्तार
दिल्ली: प्रेमी की हत्या, प्रेमिका गिरफ्तार (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Highlightsदिल्ली के वजीराबाद में प्रेमी की हत्या, प्रेमिका सहित उसका भाई और एक अन्य शख्स गिरफ्तारपुलिस ने आरोपियों को यूपी के हरदोई से किया गिरफ्तार, सीसीटीवी की मदद से पकड़े गए आरोपी

दिल्ली की वजीराबाद पुलिस ने एक शख्स की हत्या के मामले में उसी की 24 साल की गर्लफ्रेंड को गिरफ्तार किया है। साथ ही लड़की के भाई और एक अन्य शख्स को भी पुलिस ने इस मामले में गिरफ्तार किया है। दिल्ली पुलिस की ओर से बताया गया कि आरोपी लड़की का नाम वर्षा है। वहीं, उसके भाई आकाश (23) और अली को गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस ने बताया कि उसे शुक्रवार को सूचना मिली कि एक शख्स जमीन पर अचेत अवस्था में गिरा हुआ है। पुलिस जब वहां पहुंची तो उस शख्स के गले पर चोट के निशान थे। बाद में जांच में इस शख्स की पहचान साहिल (23) के तौर पर हुई। पुलिस ने बताया कि वह वजीराबाद का ही रहने वाला था। 

सीसीटीवी कैमरे की मदद से पकड़े गए आरोपी

पुलिस के अनुसार सीसीटीवी फुटेज की मदद से हत्या के सभी आरोपी पकड़े गए। पुलिस ने बताया कि जब उसने एक अस्पताल के सीसीटीवी फुटेज की जांच की तो पता चला कि ये आरोपी साहिल को लेकर वहां पहुंचे थे। बाद में साहिल के परिवार वालों ने इनकी पहचान वर्षा और उसके भाई आकाश के तौर पर की।

पुलिस ने इसके बाद वर्षा के शास्त्री पार्क स्थित घर पर छापेमारी की लेकिन वहां ताला लटका हुआ था। डीसीपी (नॉर्थ) एंटो अल्फोंसे के अनुसार इसके बाद पुलिस आरोपियों को उत्तर प्रदेश के हरदोई से गिरफ्तार करने में कामयाब रही।

नशे में संबंध बनाने की कोशिश पर हत्या

पुलिस के अनुसार गिरफ्तार आरोपियों से जब पूछताछ हुई तो पता चला कि वर्षा और साहिल रिलेशनशीप में थे। गुरुवार और शुक्रवार की दरम्यानी रात साहिल अपनी गर्लफ्रेंड वर्षा के घर पहुंचा। वहां वर्षा का भाई और दूसरा शख्स भी मौजूद था। इस दौरान तीनों ने वहां शराब पी।

साहिल शराब के ही नशे में वर्षा के करीब आने की कोशिश करने लगा। इस दौरान वर्षा का भाई भी मौजूद था। साहिल की हरकत देख वर्षा के भाई ने विरोध जताया। आखिरकार विवाद शुरू हुआ और वर्षा के भाई ने बेल्ट से उसकी हत्या कर दी।

Web Title: Delhi: Boyfriend murdered, three arrested including girlfriend and her brother
क्राइम अलर्ट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे