दिल्ली: 8 वर्षीय बच्ची से रेप के आरोप में 70 साल का मदरसा शिक्षक गिरफ्तार, छात्रा की हालत गंभीर

By पल्लवी कुमारी | Published: February 28, 2018 10:47 AM2018-02-28T10:47:01+5:302018-02-28T10:47:01+5:30

दिल्ली पुलिस के मुताबिक मदरसा शिक्षक पर आरोप है कि उसने 8 साल की बच्ची का कथित तौर पर रेप किया है। 

Delhi 70 year old madarsa teacher arrested for 8 year old girl rape or molesting | दिल्ली: 8 वर्षीय बच्ची से रेप के आरोप में 70 साल का मदरसा शिक्षक गिरफ्तार, छात्रा की हालत गंभीर

दिल्ली: 8 वर्षीय बच्ची से रेप के आरोप में 70 साल का मदरसा शिक्षक गिरफ्तार, छात्रा की हालत गंभीर

नई दिल्ली, 28 फरवरी;  दिल्ली के नरेला इलाके से पुलिस ने एक 70 साल के मदरसा शिक्षक को गिरफ्तार किया है। दिल्ली पुलिस के मुताबिक मदरसा शिक्षक पर आरोप है कि उसने 8 साल की बच्ची का कथित तौर पर रेप किया है। 

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक मामला सोमवार 26 फरवरी देर रात की है। बच्ची की हालत गंभीर है। फिलहाल वह दिल्ली के अंबेडकर अस्पताल में भर्ती है। 


ठीक ऐसा ही मामला हाल ही में जम्मू-कश्मीर में भी देखने को मिला है। उत्तरी कश्मीर में मदरसे के एक टीचर को कथित तौर पर एक नाबालिग लडक़े के साथ दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। घटना बारामूला  जिले के ख्रीरी इलाके की थी। पुलिस ने बताया था कि रामूला जिले के करीरी कस्बे में स्थित एक स्थानीय मदरसे में पढऩे वाले एक छात्र की लिखित शिकायत मिली थी, जिसमें क द्वारा यौन शोषण किए जाने की बात लिखी थी। हालांकि पुलिस ने छात्र के नाम का खुलासा नहीं किया था। 

दिसंबर 2017 में उत्तर प्रदेश के लखनऊ के मदरसे से भी एक ऐसी ही घटना देखने को मिली थी। लखनऊ के एक मदरसा में गरीब घर की बच्चियों के यौन शोषण का मामला सामने आया था। यहां के मदरसे में रहने वाली बच्चियों का यौन शोषण किया जाता था। पुलिस ने वहां से 51 बच्चियों को छुड़ाया गया था। लखनऊ के सआदतगंज के यासीनगंज में मदरसा जामिया खदीजतुल कुबरा लिलबनात में छात्राओं के यौन शोषण का पुलिस ने पर्दाफाश किया था।

Web Title: Delhi 70 year old madarsa teacher arrested for 8 year old girl rape or molesting

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे