दिल्ली: नर्सरी की छात्रा से स्कूल कैब ड्राइवर ने किया रेप, पोक्सो के तहत मामला दर्ज, आरोपी गिरफ्तार

By भारती द्विवेदी | Published: October 23, 2018 11:12 AM2018-10-23T11:12:42+5:302018-10-23T11:12:42+5:30

आरोप के मुताबिक कैब चालक सुरेश हमेशा उसके साथ अश्लील हरकत करता था। लेकिन पिछले हफ्ते उसने स्कूल कैब में ही बच्ची के साथ रेप किया।

Delhi: 5 years old nursery student raped in school cab by driver arrested under POCSO Act | दिल्ली: नर्सरी की छात्रा से स्कूल कैब ड्राइवर ने किया रेप, पोक्सो के तहत मामला दर्ज, आरोपी गिरफ्तार

दिल्ली: नर्सरी की छात्रा से स्कूल कैब ड्राइवर ने किया रेप, पोक्सो के तहत मामला दर्ज, आरोपी गिरफ्तार

नई दिल्ली, 23 अक्टूबर: दिल्ली के रोहिणी सेक्टर-25 में पांच साल की बच्ची से रेप का मामला सामने आया है। बच्ची नर्सरी की छात्रा है और आरोपी स्कूल का कैब ड्राइवर है। आरोपी सुरेश ने इस घटना के कैब में ही अंजाम दिया है। मां-बाप की शिकायत के बाद शाहाबाद पुलिस ने 39 वर्षीय आरोपी सुरेश को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार किया है।


बच्ची अपने परिवार के साथ रोहिणी सेक्टर-25 में रहती है। घर के पास ही एक फेमस प्राइवेट स्कूल में पढ़ती है। बच्ची के घर वाले उसे स्कूल भेजने के लिए हर रोज कैब मांगाते थे। आरोप के मुताबिक कैब चालक सुरेश हमेशा उसके साथ अश्लील हरकत करता था। लेकिन पिछले हफ्ते उसने स्कूल कैब में ही बच्ची के साथ रेप किया। घर वालों के जब इस पता चला तो उन्होंने मामला दर्ज कराया। बच्ची के साथ रेप हुआ है, इसकी पुष्टि मेडिकल जांच में भी हो गई है।

Web Title: Delhi: 5 years old nursery student raped in school cab by driver arrested under POCSO Act

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे