दिल्ली: मित्र की हत्या के आरोप में 35 वर्षीय व्यक्ति गिरफ्तार, केस किया दर्ज

By भाषा | Published: November 12, 2018 05:14 AM2018-11-12T05:14:31+5:302018-11-12T05:14:31+5:30

दिल्ली में पुलिस ने 35 वर्षीय एक व्यक्ति को कथित रूप से मित्र की हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस ने यह जानकारी रविवार को दी।

Delhi: 35-year-old man arrested for killing friend | दिल्ली: मित्र की हत्या के आरोप में 35 वर्षीय व्यक्ति गिरफ्तार, केस किया दर्ज

दिल्ली: मित्र की हत्या के आरोप में 35 वर्षीय व्यक्ति गिरफ्तार, केस किया दर्ज

दिल्ली में पुलिस ने 35 वर्षीय एक व्यक्ति को कथित रूप से मित्र की हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस ने यह जानकारी रविवार को दी। पुलिस ने बताया कि घटना रोहिणी स्थित समयपुर बादली में शनिवार रात में हुई जब दोनों कथित रूप से शराब पी रहे थे।

पुलिस ने बताया कि पीड़ित योगेंद्र यादव (32) समयपुर बादली में अपने मित्र विजय कुमार के फ्लैट पर गया था। कुमार, यादव और उसके अन्य मित्र उसके फ्लैट पर शराब पी रहे थे। 

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि कुछ समय बाद अन्य मित्र चले गए लेकिन यादव और कुमार शराब पीते रहे।

अधिकारी ने कहा कि कुमार ने पूर्व में पीड़ित से दो लाख रूपये लिये थे। जब दोनों शराब पी रहे थे यादव ने कुमार से पैसे लौटाने के लिए कहा और इसको लेकर दोनों में बहस हो गई।

अधिकारी ने कहा कि कुमार ने पिस्तौल निकाल ली और यादव पर गोली चला दी। बाद में आरोपी पुलिस थाने गया और अधिकारियों को घटना के बारे में बताया।

अधिकारी ने कहा कि पुलिस जब घटनास्थल पर पहुंची तो यादव को लहुलुहान हालत में पाया। उसे पास के अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने एक मामला दर्ज कर लिया और आगे की जांच जारी है।

Web Title: Delhi: 35-year-old man arrested for killing friend

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे