14 वर्षीय किशोर ने नाबालिग बच्ची के साथ किया बलात्कार, गोण्डा नाबालिग बलात्कार मामले में 5 आरोपी गिरफ्तार

By भाषा | Published: December 1, 2018 04:48 PM2018-12-01T16:48:04+5:302018-12-01T16:48:04+5:30

यूपी के गोण्डा जिले के एक गांव की किशोरी के साथ कथिततौर पर सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पीड़िता के पिता ने पांच आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

crime news today top crime news 14 years old minor raped minor girl in up | 14 वर्षीय किशोर ने नाबालिग बच्ची के साथ किया बलात्कार, गोण्डा नाबालिग बलात्कार मामले में 5 आरोपी गिरफ्तार

14 वर्षीय किशोर ने नाबालिग बच्ची के साथ किया बलात्कार, गोण्डा नाबालिग बलात्कार मामले में 5 आरोपी गिरफ्तार

मुजफ्फरनगर, एक दिसम्बर (भाषा) उत्तर प्रदेश के असदनगर गांव में 14 वर्षीय किशोर ने गन्ने के खेत में आठ वर्षीय बच्ची के साथ कथित तौर पर बलात्कार किया।

थाना अधिकारी ने बताया कि घटना शुक्रवार शाम सिखेडा पुलिस थानाक्षेत्र में हुई। आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। वह अभी फरार है।

पीड़िता के पिता की ओर से दायर याचिका के अनुसार बच्ची दो अन्य बच्चों के साथ खेत गई थी, जहां से आरोपी उसे जबरन निकटवर्ती खेत ले गया और वहां उसके साथ बलात्कार किया।

थाना प्रभारी ने बताया कि दोनों बच्चों ने परिवार को घटना के बारे में बताया और वह तुरंत बच्ची को अस्तपाल ले गए।

किशोरी से बलात्कार मामले में पाँच आरोपी गिरफ्तार

गोण्डा(उप्र)एक दिसम्बर (भाषा) जिले के मोतीगंज थाना क्षेत्र के एक गांव की किशोरी के साथ कथिततौर पर सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पीड़िता के पिता ने पांच आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

पुलिस अधीक्षक आरपी सिंह ने बताया कि पिता ने अपनी शिकायत में कहा है कि बीते तीन नवंबर को उसकी नाबालिग बेटी:करीब 15 साल: को गांव का ही एक युवक बहला-फुसलाकर भगा ले गया और उसे किसी अज्ञात स्थान पर ले जाकर कमरे में बंद कर दिया। इसके बाद उसके चार साथी और आ गए। सभी ने किशोरी से दुष्कर्म किया।

बालिका के वापस लौटने पर उसके पिता की तरफ से स्थानीय थाने में शुक्रवार शाम शिवकुमार उर्फ बल्ले समेत पांच अभियुक्तों के खिलाफ दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया गया है।

एसपी ने बताया कि थाना प्रभारी गोरखनाथ सरोज द्वारा विवेचना की जा रही है। साक्ष्यों के आधार पर आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी।

ट्रक और एसयूवी की टक्कर में पाँच की मौत

बड़वानी, एक दिसंबर :भाषा: जिले के ठिकरी पुलिस थाना क्षेत्र में आगरा-मुम्बई राष्ट्रीय राजमार्ग पर बुरुफाटक के पास शुक्रवार रात एक एसयूवी और ट्रक की आमने-सामने की टक्कर में एसयूवी में सवार पांच लोगों की मौत हो गई और एक व्यक्ति गंभीर रुप से घायल हो गया।। एसयूवी में सवार छह लोग शिर्डी जा रहे थे।

ठिकरी पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक विजय सिसोदिया ने शनिवार को बताया कि एसयूवी में छह लोग सवार थे तथा वे शिर्डी जा रहे थे। तभी एसयूवी चार लेन वाले मार्ग पर डिवाइडर से टकराकर दूसरी तरफ विपरित दिशा से आ रहे ट्रक से टकरा गई। हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई और एक गंभीर रुप से घायल हो गया जिसे इलाज के लिये इन्दौर भेजा गया है।

उन्होंने बताया कि हादसे में मारे गये लोग रतलाम जिले के सैलाना के रहने वाले थे और उनकी पहचान सुदीप राय :26: प्रकाश पारगी :32: संतोष पारगी :40: प्रकाश सिसौदिया :28: और हरिदास बैरागी :34: के रुप में हुई है।

जन्मदिन की पार्टी में झड़प, पाँच घायल

मुजफ्फरनगर, एक दिसंबर (भाषा) जिले में शुक्रवार को एक जन्मदिन समारोह के दौरान दो गुटों के बीच झड़प में पांच लोग घायल हो गए। 

पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। 

उन्होंने बताया कि शुक्रवार शाम एक जन्मदिन समारोह के दौरान दो लोगों के बीच डीजे बजाने को लेकर कहासुनी हो गई, जिसने दो गुटों के बीच झड़प का रूप ले लिया। इसके बाद दोनों गुटों ने एक दूसरे पर पथराव भी किया। 

पुलिस ने बताया कि घायलों को अस्पताल भेजकर मामला दर्ज कर लिया गया है। 

दो लोगों के खिलाफ दो किलो चरस बरामद

मुजफ्फरनगर, एक दिसम्बर (भाषा) शामली जिले के भारसी गांव में दो लोगों के पास से दो किलोग्राम चरस बरामद होने के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।

पुलिस ने बताया कि चरस रखने के आरोप में मेहताब और नौशाद को शुक्रवार शाम गिरफ्तार किया गया।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि दोनों के खिलाफ स्‍वापक औषधि‍ एवं मन:प्रभावी पदार्थ अधिनियम (एनडीपीएस) अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Web Title: crime news today top crime news 14 years old minor raped minor girl in up

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे