लव इन दी टाइम ऑफ कोरोना: लॉकडाउन के बीच घर से भागा प्रेमी जोड़ा, बंद के नियमों को तोड़ने के लिए मामला दर्ज

By भाषा | Published: April 9, 2020 12:50 PM2020-04-09T12:50:47+5:302020-04-09T12:50:47+5:30

देश में कोरोना वायरस को देखते हुए 25 मार्च से 14 अप्रैल 2020 तक लॉकडाउन लगाया है। जिसको आगे बढ़ाने को लेकर 11 अप्रैल को केंद्र सरकार द्वारा फैसला लिया जाएगा।

Couple run away from Kerala during Coronavirus Lockdown | लव इन दी टाइम ऑफ कोरोना: लॉकडाउन के बीच घर से भागा प्रेमी जोड़ा, बंद के नियमों को तोड़ने के लिए मामला दर्ज

प्रतीकात्मक तस्वीर

Highlightsमहिला ने अदालत में यह भी कहा कि वह अपनी मर्जी से अपनी प्रेमी के साथ गई थी। प्रेमी जोड़े पर लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करने के लिए केस दर्ज किया गया है।

कोझीकोड:  केरल के कोझीकोड जिले में नजदीक के थामारास्सेरी से अलग-अलग धर्मों से ताल्लुक रखने वाला एक प्रेमी जोड़ा हाल ही में घर से भाग गया लेकिन उन पर लॉकडाउन का उल्लंघन करने के आरोप में मामला दर्ज कर लिया गया। पुलिस ने बताया कि यह घटना गत शनिवार की है जब 21 वर्षीय युवती अपने 23 वर्षीय प्रेमी के साथ भाग गई।

महिला का परिवार धर्म की वजह से शादी के खिलाफ

अलग-अलग धर्म से होने के कारण महिला का परिवार उनकी शादी के खिलाफ था और उसके पिता ने गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी। दोनों पुलिस के समक्ष पेश हुए और फिर उन्हें मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया गया। दोनों के बालिग होने के कारण उन्हें छोड़ दिया गया।

महिला ने अदालत में यह भी कहा कि वह अपनी मर्जी से अपनी प्रेमी के साथ गई थी। बहरहाल, अदालत के निर्देश पर पुलिस ने कोविड-19 के कारण लगाए गए बंद के नियमों का उल्लंघन करने के लिए दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। 

Web Title: Couple run away from Kerala during Coronavirus Lockdown

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे