बिहार का मामला, आर्थिक तंगी ने ली पति, पत्नी और बेटी की जान, जहर खाकर आत्महत्या, पुलिस जांच में जुटी

By एस पी सिन्हा | Published: July 8, 2020 02:58 PM2020-07-08T14:58:33+5:302020-07-08T14:58:33+5:30

मामला सामने आया तो हड़कंप मच गया. मृतकों की पहचान चन्देश्वर राय, उनकी पत्नी एवं पुत्री के रूप में हुई है. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. बताया जा रहा है कि आर्थिक तंगी से परेशान पति पत्नी और पुत्री डिप्रेशन में चल रहे थे.

Coronavirus lockdown Bihar Vaishali patna cm nitish kumar suicide case financial crisis took life husband wife and daughter | बिहार का मामला, आर्थिक तंगी ने ली पति, पत्नी और बेटी की जान, जहर खाकर आत्महत्या, पुलिस जांच में जुटी

चंदेश्वर राय के घर में किसी बात को लेकर आए दिन झगड़ा हुआ करता था. जिससे सभी परेशान रहा करते थे. (file photo)

Highlightsइसी कड़ी में चंदेश्वर राय ने अपनी पत्नी और पुत्री के साथ सल्फास की गोली खाकर जान दे दी. घटना मंगलवार की देर रात की है. आर्थिक तंगी से परेशान पति पत्नी और पुत्री डिप्रेशन में चल रहे थे. ग्रामीणों का कहना है कि पति, पत्नी और पुत्री गरीबी के कारण काफी परेशान रहते थे. बेटी के शादी के बाद से माता-पिता काफी दुखी रहते थे, क्योंकि दामाद के मंदबुद्धि होने कारण पुत्री मायके में रहती थी, जिससे तीनों डिप्रेशन में थे.

पटनाः बिहार के वैशाली जिले के महुआ थाना क्षेत्र के मंगुराही गांव में एक ही परिवार के तीन लोगों ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली. मरने वालों में पति, पत्नी और बेटी शामिल हैं.

आज जब मामला सामने आया तो हड़कंप मच गया. मृतकों की पहचान चन्देश्वर राय, उनकी पत्नी एवं पुत्री के रूप में हुई है. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. बताया जा रहा है कि आर्थिक तंगी से परेशान पति पत्नी और पुत्री डिप्रेशन में चल रहे थे.

इसी कड़ी में चंदेश्वर राय ने अपनी पत्नी और पुत्री के साथ सल्फास की गोली खाकर जान दे दी. घटना मंगलवार की देर रात की है. बताया जा रहा है कि आर्थिक तंगी से परेशान पति पत्नी और पुत्री डिप्रेशन में चल रहे थे. ग्रामीणों का कहना है कि पति, पत्नी और पुत्री गरीबी के कारण काफी परेशान रहते थे.

यह भी बताया गया है कि बेटी के शादी के बाद से माता-पिता काफी दुखी रहते थे, क्योंकि दामाद के मंदबुद्धि होने कारण पुत्री मायके में रहती थी, जिससे तीनों डिप्रेशन में थे. यही नही चंदेश्वर राय के घर में किसी बात को लेकर आए दिन झगड़ा हुआ करता था. जिससे सभी परेशान रहा करते थे.

जानकारी होने पर महुआ थाने की पुलिस मामले की छानबीन करने पहुंची. मृतक के स्वजनों से पूछताछ की जा रही है. पुलिस का कहना है कि तीनों ने आत्महत्या क्यों की है? यह अभी साफ नहीं हो सका है. मामले की छानबीन की जा रही है.

स्वजनों से पूछताछ की जा रही है. पड़ोस के लोगों ने पुलिस को बताया कि यह परिवार गरीबी के कारण परेशान था. इस घटना बाद गांव में हड़कंप मच गया है. यहां बता दें कि लॉकडाउन के बाद से देश में अब तक कई लोग आर्थिक स्थिति खराब होने के कारण आत्महत्या कर चुके हैं. इसमें स्टार से लेकर कारोबारी और किसान, नौकरी करने वाले सैकड़ों लोग शामिल हैं.

Web Title: Coronavirus lockdown Bihar Vaishali patna cm nitish kumar suicide case financial crisis took life husband wife and daughter

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे