Coronavirus: Female officer commits suicide in Arunachal Pradesh due to fear of COVID 19 | Coronavirus: कोरोना वायरस के डर से अरुणाचल प्रदेश में महिला अधिकारी ने की आत्महत्या
तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक तौर पर किया गया है। (फाइल फोटो)

Highlightsअरुणाचल प्रदेश में एक महिला अधिकारी ने शुक्रवार को यहां अपने आवास पर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली।अधिकारी के परिवार के सदस्यों ने बताया कि कोविड-19 संकट के मद्देनजर ‘‘ज्यादा काम’’ होने से वह परेशान थी और उन्हें इस बीमारी से संक्रमण का डर था।

अरुणाचल प्रदेश में एक महिला अधिकारी ने शुक्रवार को यहां अपने आवास पर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। अधिकारी के परिवार के सदस्यों ने बताया कि कोविड-19 संकट के मद्देनजर ‘‘ज्यादा काम’’ होने से वह परेशान थी और उन्हें इस बीमारी से संक्रमण का डर था।

पुलिस अधीक्षक तुम्मे एमो ने कहा कि पापुम पारे में आपदा प्रबंधन अधिकारी शेरिंग युंगजोम (38) ने जिला उपायुक्त को संबोधित अधूरा इस्तीफा लिखा और फिर बाथरूम में फांसी लगा ली।

एसपी ने कहा कि यह पत्र उनके कमरे में एक टेबल पर पाया गया। परिवार के सदस्यों ने बताया कि कोविड-19 महामारी के कारण बढ़े काम और तनाव का असर उनके शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य पर पड़ रहा था।

Web Title: Coronavirus: Female officer commits suicide in Arunachal Pradesh due to fear of COVID 19
क्राइम अलर्ट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे