Uttar pradesh ki khabar: दो वाहनों की टक्कर, मां बेटी की मौत, लॉकडाउन के कारण गांव जा रहा था परिवार

By भाषा | Published: May 12, 2020 01:58 PM2020-05-12T13:58:11+5:302020-05-12T13:58:11+5:30

लॉकडाउन के कारण कितने लोग घर से बेघर हो गए। हर कोई अपने घर पहुंचने को बेताब है। 17 मई तक देश भर में लॉकडाउन है। कोरोना वायरस ने कई लोगों की जान ले ली।

Corona virus India lockdown Uttar pradesh family going village collision two vehicles death mother daughter | Uttar pradesh ki khabar: दो वाहनों की टक्कर, मां बेटी की मौत, लॉकडाउन के कारण गांव जा रहा था परिवार

इस संबंध में एक मुकदमा दर्ज कर अज्ञात वाहन और उसके चालक की तलाश की जा रही है।

Highlightsलॉकडाउन के बाद काम धंधा बंद होने से एक ही परिवार के पांच सदस्य ऑटो में सवार होकर मुंबई से जौनपुर जिले अपने गांव जा रहे थे।अज्ञात वाहन ने राष्ट्रीय राजमार्ग में महिचा मंदिर पुलिस चौकी से कुछ दूरी पर उनके ऑटो में जोरदार टक्कर मार दी।

फतेहपुरः खागा कोतवाली क्षेत्र में महिचा मंदिर पुलिस चौकी के पास मंगलवार सुबह दो वाहनों की टक्कर में एक महिला और उसकी छह साल की बेटी की मौत हो गयी।

लॉकडाउन के बाद काम धंधा बंद होने से एक ही परिवार के पांच सदस्य ऑटो में सवार होकर मुंबई से जौनपुर जिले अपने गांव जा रहे थे। खागा कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक सत्येंद्र सिंह ने बताया कि एक परिवार ऑटो में सवार होकर मुंबई से अपने गृह जनपद जौनपुर जा रहा था, तभी किसी अज्ञात वाहन ने राष्ट्रीय राजमार्ग में महिचा मंदिर पुलिस चौकी से कुछ दूरी पर उनके ऑटो में जोरदार टक्कर मार दी।

सिंह ने बताया कि इस हादसे में प्रवासी महिला कामगार संजू यादव (33) और उसकी छह साल की बेटी नन्दनी की मौत हो गयी है। ऑटो सवार तीन लोग घायल हो गए। उन्होंने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और उन्होंने घायलों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया।

मां और बेटी के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया गया है। एसएचओ ने बताया कि इस संबंध में एक मुकदमा दर्ज कर अज्ञात वाहन और उसके चालक की तलाश की जा रही है। प्रवासी मजदूरों के अन्य परिजन को दुर्घटना की सूचना दे दी गयी है।

साइकिल से बिहार जा रहे मजदूर को कार ने मारी टक्कर, मौत

साइकिल से बिहार जा रहे एक युवक की कार से टक्कर लगने के बाद मौत हो गयी। उत्तर प्रदेश के पुलिस आयुक्त (दक्षिण) रईस अख्तर ने सोमवार को बताया कि 26 वर्षीय एक युवक शनिवार को साइकिल से दिल्ली से बिहार जाने के लिए निकला था तभी शहीद पथ पर एक कार ने उसे टक्कर मार दी जिससे उसकी मौत हो गयी।

युवक की पहचान सगीर अंसारी के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि सगीर अपने आठ अन्य दोस्तों के साथ दिल्ली से छह मई को साइकिल से चला था । इस दुर्घटना के सिलसिले में कार मालिक अशोक सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। 

Web Title: Corona virus India lockdown Uttar pradesh family going village collision two vehicles death mother daughter

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे