10 साल की लड़की का बड़े भाई ने किया बलात्कार, पीड़िता ने दिया बच्चे को जन्म

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: November 6, 2018 07:26 PM2018-11-06T19:26:48+5:302018-11-06T19:26:48+5:30

माता-पिता ने अपने बेटे के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाने से मना कर दिया है। मामले पर लड़की की तरफ से फिलहाल कोई बयान नहीं आया है।

Colombia brother raped 10 year old sister, girl birth to a baby boy after rape | 10 साल की लड़की का बड़े भाई ने किया बलात्कार, पीड़िता ने दिया बच्चे को जन्म

प्रतीकात्मक तस्वीर

 कोलंबिया में एक दस साल की लड़की ने बच्चे को जन्म दिया है। इस खबरे ने पूरी दुनिया को चौंका कर रख दिया है। सबसे हैरानी वाली बात यह है कि ये दस साल की लड़की का उसी के भाई ने रेप करके गर्भवती कर दिया था। बच्ची ने एक बेबी ब्वॉय को जन्म दिया है। 

डेली मेल की खबरों के मुताबिक, मामला कोलंबिया के दक्षिण-पश्चिमी क्षेत्र प्योर्टो लैग्यूजेमो का है। पीड़िता और उसका बच्चा फिलहाल दोनों अस्पताल में भर्ती हैं। डॉक्टर ने दोनों की हालत में सुधार की बात कही है। 

डेली मेल की खबरों के मुताबिक, लड़की का भाई काफी लंबे वक्त से उसका यौन शोषण कर रहा था। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है लेकिन आरोपी भाई को गिरफ्तारी जैसी कोई बात सामने नहीं आई है। कहा जा रहा है कि लड़की के माता-पिता ऐसा नहीं चाहते कि भाई की गिरफ्तारी हो। 

माता-पिता ने अपने बेटे के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाने से मना कर दिया है। मामले पर लड़की की तरफ से फिलहाल कोई बयान नहीं आया है। हालांकि इस मामले में अभी तक आरोपी के भाई की उम्र का पता नहीं चल पाया है। 

Web Title: Colombia brother raped 10 year old sister, girl birth to a baby boy after rape

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे

टॅग्स :rapeरेप