वीडियो: हरियाणा में चलती गाड़ी से 2 युवकों द्वारा पैसे उड़ाने का क्लिप हुआ वायरल, पुलिस ने की मुख्य आरोपी की पहचान

By आजाद खान | Published: March 15, 2023 08:57 AM2023-03-15T08:57:26+5:302023-03-15T09:13:36+5:30

वीडियो में जिस तरीके से चलती कार से पैसे उड़ाने के काम को किया गया है, इस पर पुलिस का कहना है कि आरोपियों द्वारा एक फिल्म के सीन को दोबारा रास्ते पर करने की कोशिश की गई है।

Clip of 2 youths throwing money from moving vehicle in Haryana goes viral police identify main accused video | वीडियो: हरियाणा में चलती गाड़ी से 2 युवकों द्वारा पैसे उड़ाने का क्लिप हुआ वायरल, पुलिस ने की मुख्य आरोपी की पहचान

फोटो सोर्स: ANI

Highlightsसोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में दो युवक को चलती गाड़ी से सड़क पर पैसे उड़ाते हुए देखे गए है। मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर मुख्य आरोपी की पहचान कर ली है।

चंड़ीगढ़: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दो लोगों द्वारा चलती गाड़ी के डिग्गी से कथित तौर पर पैसे उड़ाए जा रहे है। वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस ने भी इसका संज्ञान लिया और मामले में अंजान शख्स के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। 

वीडियो को लेकर यह दावा किया जा रहा है कि पैसे उड़ाने वाले शख्स किसी फिल्म के एक सीन को फिर से करने की कोशिश कर रहे थे। आपको बता दें कि पैसे लुटाने का यह पहला मामला सामने नहीं आया है, इससे पहले भी ऐसे कई मामले सामने आ चुके है। हाल में ही गुजरात के पूर्व सरपंच के यहां भी कथित पैसों को उड़ाने का मामला सामने आया था। 

वीडियो में क्या दिखा है

वायरल हो रहे इस वीडियो में यह देखा गया है कि चलती सफेद कार के दो युवक कथित तौर पर सड़क पर पैसे उड़ाते जा रहे है। 15 सेकेंड के इस वीडियो में यह देखा गया है कि एक युवक गाड़ी चला रहा है वहीं दूसरी तरफ एक युवक गाड़ी की डिग्गी में बैठा हुआ है और वहां से पैसे लुटा रहा है। 

हालांकि अभी यह साफ नहीं हुआ है कि युवक द्वारा उड़ा रहे पैसे असली थे वे नकली नोट थे। ऐसे में युवक द्वारा कुछ देर तक पैसे उड़ाने के बाद वह डिग्गी को बंद कर देता और गाड़ी को तेज कर वहां से फरार हो जाता है। यह वीडियो जब से वायरल हुआ है पुलिस ने इसे लेकर अपनी जांच भी शुरू कर दी है। 

क्या है पूरा मामला

पुलिस के अनुसार, यह घटना हरियाणा के गोल्फ कोर्स रोड पर घटी है। वीडियो को लेकर किए जा रहे दावे के अनुसार, दोनों युवकों द्वारा वीडियो को बनाकर इंस्टाग्राम रिल्स पर शेयर किया गया था। ऐसे में पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई भी की है और मुख्य आरोपी को कस्टडी में भी ले लिया है। 

मामले में बोलते हुए पुलिस ने कहा है कि इस घटना को एक फिल्म के तर्ज पर करने की कोशिश की जा रही थी। ऐसे में दावों के अनुसार, आरोपियों ने शाहिद कपूर की वेब श्रृंखला फर्जी के सीन को दोबारा करने की कोशिश कर रहे थे। मामले में बोलते हुए एसीपी (डीएलएफ गुरुग्राम) विकास कौशिक ने न्यूज एजेंसी एएनआई को बताया कि आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत मामले को दर्ज किया गया है और मुख्य आरोपी की पहचान कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। 
 

Web Title: Clip of 2 youths throwing money from moving vehicle in Haryana goes viral police identify main accused video

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे