Chhattisgarh ki khabar: किसान परिवार के तीन लोगों की कुल्हाड़ी मारकर हत्या, सभी के शव एक ही घर में मिले

By भाषा | Published: April 13, 2020 03:30 PM2020-04-13T15:30:29+5:302020-04-13T15:30:29+5:30

छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार में दंपति और उसके बेटे की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। सूचना मिलने पर पुलिस और डॉग स्क्वॉयड की टीम मौके पर पहुंच गई और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को हिरासत में लिया है। 

chhattisgarh baloda bazar crime murder Three people farmer family axed bodies found house | Chhattisgarh ki khabar: किसान परिवार के तीन लोगों की कुल्हाड़ी मारकर हत्या, सभी के शव एक ही घर में मिले

यशवंत की बेटी पूनम साहू ने परिजनों की रक्तरंजित लाश घर में देखीं तो उसने गांव में ही रहने वाले अपने चाचा को इसकी सूचना दी।

Highlightsकिसान यशवंत साहू, उसकी पत्नी माहेश्वरी साहू व बेटे देवेंद्र साहू की शनिवार रात कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी गई।पुलिस अधिकारियों ने बताया कि शनिवार रात यशवंत साहू का परिवार भोजन के बाद सो गया था।

बलौदाबाजारः छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार जिले में किसान परिवार के तीन लोगों की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने मामले की खोज शुरू कर दी है।

बलौदाबाजार जिले के पुलिस अधिकारियों ने आज यहां बताया कि जिले के पलारी थाना क्षेत्र के अंतर्गत छेरकाडीह गांव में किसान यशवंत साहू, उसकी पत्नी माहेश्वरी साहू व बेटे देवेंद्र साहू की शनिवार रात कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी गई।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि शनिवार रात यशवंत साहू का परिवार भोजन के बाद सो गया था। आज तड़के जब घर के करीब रहने वाली यशवंत की बेटी पूनम साहू ने परिजनों की रक्तरंजित लाश घर में देखीं तो उसने गांव में ही रहने वाले अपने चाचा को इसकी सूचना दी। बाद में घटना की जानकारी पुलिस को दी गई।

अधिकारियों ने बताया कि सूचना मिलने के बाद पुलिस अधीक्षक प्रशांत ठाकुर और अन्य पुलिस अधिकारी घटनास्थल के लिए रवाना हो गए। बाद में शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। उन्होंने बताया कि पुलिस ने घटनास्थल से खून से सनी दो कुल्हाड़ी बरामद की हैं। पुलिस ने आशंका जताई है कि इस घटना में कम से कम दो लोग शामिल थे। पुलिस अधिकारियों ने कहा कि अपराधियों की तलाश की जा रही है। 

Web Title: chhattisgarh baloda bazar crime murder Three people farmer family axed bodies found house

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे