डॉक्टर ने मंगेतर की कुछ निजी तस्वीरों को ऑनलाइन पोस्ट कर दोस्तों के संग किया साझा, प्रेमिका ने दोस्तों के संग मिलकर प्रेमी को मार डाला, जानें पूरा मामला

By भाषा | Published: September 21, 2022 06:19 PM2022-09-21T18:19:19+5:302022-09-21T18:29:34+5:30

पुलिस के मुताबिक, माइक्रो लेआउट में 27 वर्षीय विकास रंजन पर मंगेतर प्रतिभा और दोस्तों ने कथित रूप से हमला कर दिया। 10 सितंबर को बेहोशी की हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां 14 सितंबर को उसने दम तोड़ दिया।

Chennai Doctor share private pictures fiancee friends posting online Girlfriend killed lover tamilnadu police | डॉक्टर ने मंगेतर की कुछ निजी तस्वीरों को ऑनलाइन पोस्ट कर दोस्तों के संग किया साझा, प्रेमिका ने दोस्तों के संग मिलकर प्रेमी को मार डाला, जानें पूरा मामला

निजी तस्वीरों को उसकी इजाजत के बिना सोशल मीडिया पर कथित रूप से पोस्ट करने के साथ ही अपने कुछ मित्रों के साथ साझा किया था।

Highlightsपुलिस ने बताया कि महिला और उसके दो दोस्तों को हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। प्रतिभा ने पुलिस को बताया कि उनका दो साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था और उन्होंने शादी करने का हाल में ही फैसला किया था। निजी तस्वीरों को उसकी इजाजत के बिना सोशल मीडिया पर कथित रूप से पोस्ट करने के साथ ही अपने कुछ मित्रों के साथ साझा किया था।

बेंगलुरुः तमिलनाडु के चेन्नई में रहने वाले एक डॉक्टर ने अपनी मंगेतर की कुछ निजी तस्वीरों को कथित रूप से ऑनलाइन पोस्ट कर दिया और अपने दोस्तों के संग साझा भी कर दिया । इसके बाद यहां मंगेतर ने अपने दो मित्रों के साथ मिलकर डॉक्टर को इतना पीटा की उसकी मौत हो गई।

पुलिस ने बताया कि महिला और उसके दो दोस्तों को हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के मुताबिक, यहां माइक्रो लेआउट में 27 वर्षीय विकास रंजन पर उसकी मंगेतर प्रतिभा और उसके दोस्तों ने कथित रूप से हमला कर दिया। उसे 10 सितंबर को बेहोशी की हालत में एक अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां 14 सितंबर को उसने दम तोड़ दिया।

प्रतिभा ने पुलिस को बताया कि उनका दो साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था और उन्होंने शादी करने का हाल में ही फैसला किया था। रंजन ने उसकी निजी तस्वीरों को उसकी इजाजत के बिना सोशल मीडिया पर कथित रूप से पोस्ट करने के साथ ही अपने कुछ मित्रों के साथ साझा किया था। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया, “ जब महिला को यह पता चला तो उसने रंजन को सबक सिखाने का फैसला किया।” 

महाराष्ट्र : रिश्तेदार से संबंधों को लेकर आपत्ति के चलते बेटे ने मां की हत्या की

महाराष्ट्र के ठाणे जिले में 29 वर्षीय एक व्यक्ति ने कथित तौर पर एक महिला रिश्तेदार की मदद से अपनी मां की गला घोंटकर हत्या कर दी। मां को महिला रिश्तेदार से बेटे का रिश्ता मंजूर नहीं था जिसके चलते उसने यह कदम उठाया। एक अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी।

नारपोली थाने के वरिष्ठ निरीक्षक मदन बलाल ने बुधवार को बताया कि यह वारदात मंगलवार को भिवंडी में हुई और आरोपी ने शुरू में इसे दुर्घटना बताकर बचने की कोशिश की। उन्होंने बताया कि इस घटना की जांच के बाद पुलिस ने बुधवार को आरोपी व्यक्ति एवं उसकी महिला रिश्तेदार (30) को गिरफ्तार कर लिया।

अधिकारी ने बताया कि आरोपी महिला मां-बेटे के साथ उनके घर पर ही रहती थी। बलाल के अनुसार महिला रिश्तेदार से रिश्तों को लेकर आरोपी की मांग का उससे अक्सर झगड़ा होता था। अधिकारी के मुताबिक मंगलवार को दोनों ने बेल्ट से गला घोंटकर महिला की हत्या कर दी।

पुलिस का कहना है कि शुरू में तो आरोपी पुरुष ने इस घटना को दुर्घटना बताकर पुलिस को गुमराह करने का प्रयास किया लेकिन परिवार के अन्य सदस्यों की शिकायत एवं घटना की जांच के बाद पुलिस ने उसे और उसकी महिला रिश्तेदार को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने इस संबंध में भादंसं की धाराओं 302 (हत्या) एवं 34 (समान मकसद) के तहत मामला दर्ज किया। शव पोस्टमार्टम के लिए ले जाया गया है।

Web Title: Chennai Doctor share private pictures fiancee friends posting online Girlfriend killed lover tamilnadu police

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे