11 साल की मासूम बच्ची का हुआ यौन उत्पीड़न, 15 लोगों ने दिया घटना को अंजाम

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: July 17, 2018 12:16 PM2018-07-17T12:16:03+5:302018-07-17T12:23:30+5:30

एक बार फिर से एक लड़की से साथ अभद्र व्यवहार की घटनना सामने आई है। खबर के अनुसार सातंवी कक्षा में पढ़ने वाली 11 साल की छात्रा के साथ यौन उत्पीड़न की घटना सामने आई है।

chennai 15 men sexually harassed 11 year old girl | 11 साल की मासूम बच्ची का हुआ यौन उत्पीड़न, 15 लोगों ने दिया घटना को अंजाम

11 साल की मासूम बच्ची का हुआ यौन उत्पीड़न, 15 लोगों ने दिया घटना को अंजाम

चेन्नई, 17 जुलाई: एक बार फिर से एक लड़की से साथ अभद्र व्यवहार की घटनना सामने आई है। खबर के अनुसार सातंवी कक्षा में पढ़ने वाली 11 साल की छात्रा के साथ यौन उत्पीड़न की घटना सामने आई है।

पीड़ित छात्रा के साथ लंबे समय से उसके अपार्टमेंट परिसर में करीब 15 लोग यौन उत्पीड़न कर रहे थे। इस मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। छात्रा के साथ एक साथ करीब 15 लोगों ने इस घटना को अंजाम दिया है।

सम्भल: गैंगरेप और जिंदा जलाने के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार, तीन अब भी फरार

खबरों की मानें तो एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह अपराध उस समय सामने आया जब पीड़िता ने अपनी बड़ी बहन को इन घटनाओं के बारे में बताया। जिसने बाद में अपने माता-पिता से इसकी शिकायत की। इसके बाद रविवार को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई। परिवार के द्वारा शिकायत के बाद पुलिस हरकत में आई है।

पुलिस ने बताया है कि छात्रा की मां ने शिकायत दर्ज कराई कि करीब 15 लोगों ने अलग-अलग दिनों में अपार्टमेंट के भीतर विभिन्न स्थानों पर छात्रा का यौन उत्पीड़न किया है। हांलाकि शिकायत के बाद भी अभी तक किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

एयर होस्टेस की मौत का गहराया राज, दोबारा पोस्टमार्टम करवाएगी पुलिस

वहीं, इस पूरे प्रकरण पर पुलिस का कहना है कि  हम लोगों से पूछताछ कर रहे हैं। बच्ची को मंगलवार को स्वास्थ्य जांच के लिए अस्पताल ले जाया जाएगा। पुलिस फिलहाल आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

Web Title: chennai 15 men sexually harassed 11 year old girl

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे