Bus collides with bus and train: seven killed, 35 injured | बस और सवारी गाड़ी की भीषण टक्कर : सात मरे, 35 घायल
फाइल फोटो

उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले में  मुंडन की रस्म पूरी करके लौट रहे लोगों के वाहन और बस की भीषण टक्कर में सात लोगों की मौत हो गई तथा 35 से अधिक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस घटना पर दुख जताते हुए मृतकों के परिजन को दो-दो लाख रूपये तथा घायलों को 50-50 हजार रुपये सहायता का ऐलान किया है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि फतेहपुर से मुंडन संस्कार करवाने के बाद देर शाम घर लौट रहे लोगों से भरे वाहन को ऊंचाहार थानाक्षेत्र के मदारीपुर गांव के पास गलत दिशा से आ रही एक तेज रफ्तार निजी बस ने टक्कर मार दी।

उन्होंने बताया कि टक्कर इतनी जोरदार थी कि पिकअप के परखच्चे उड़ गए और उसमें सवार पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो अन्य ने जिला अस्पताल में दम तोड़ दिया।

इस हादसे में दोनों वाहनों में सवार 35 यात्री घायल हुए हैं, जिनमें पांच की हालत गंभीर बताई जाती है। उनमें से चार को ट्रामा सेन्टर, लखनऊ रेफर किया गया है। बाकी का स्थानीय अस्पताल में इलाज किया जा रहा है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस घटना पर गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने हादसे में मारे गए लोगों के परिजन को दो-दो लाख रूपये तथा गंभीर रूप से घायल लोगों को 50-50 हजार रुपये की सहायता का ऐलान किया है।उन्होंने घायलों के समुचित उपचार के निर्देश भी दिए हैं।


Web Title: Bus collides with bus and train: seven killed, 35 injured
क्राइम अलर्ट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे