प्रेमिका को खेत में बुलाकर प्रेमी सहित तीन लोगों ने किया गैंगरेप 

By एस पी सिन्हा | Published: August 9, 2018 08:28 PM2018-08-09T20:28:39+5:302018-08-09T20:28:39+5:30

दुष्कर्म पीडित महिला ने आज महिला थाना में एक नामजद सहित तीन अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है। आवेदन में दुष्कर्म की पीडिता ने बताया है कि मुफस्सिल थाना क्षेत्र के ओरमा नकवा टोला गांव निवासी खुर्शेद आलम बहाना बना कर फोन कर मुझे मिलने को बुलाया।

boyfriend with 3 friend Gangrape her girlfriend in field | प्रेमिका को खेत में बुलाकर प्रेमी सहित तीन लोगों ने किया गैंगरेप 

प्रेमिका को खेत में बुलाकर प्रेमी सहित तीन लोगों ने किया गैंगरेप 

पटना,9 अगस्त:बिहार के सीवान में एक गैंगरेप का मामला सामने आया है। घटना जिले के महादेवा ओपी थाना क्षेत्र के हाइवे पर हाकाम और झुनापुर गांव के समीप घटी है, जहां आज दिन में मक्के के खेत में सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार दुष्कर्म पीडित महिला ने आज महिला थाना में एक नामजद सहित तीन अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है। आवेदन में दुष्कर्म की पीडिता ने बताया है कि मुफस्सिल थाना क्षेत्र के ओरमा नकवा टोला गांव निवासी खुर्शेद आलम बहाना बना कर फोन कर मुझे मिलने को बुलाया। उसके बाद जब मैं उससे मिलने आई तो वह मुझे जबर्दस्ती लेकर हकाम और झुनापुर हाइवे के समीप ले गया। जहां उसने मक्का के खेत में ले जाकर मेरे साथ जबर्दस्ती करने लगा। 

जब मैंने इसका विरोध किया तो वह मुझे जान से मारने की धमकी देने लगा। मेरा वीडियो बना कर बोला कि वायरल कर दूंगा और मेरे साथ दुष्कर्म किया। उसके बाद उसके तीन दोस्त भी मेरे साथ दुष्कर्म करने लगे।

जब मैंने विरोध किया तो तीनों लोगों ने मेरे साथ मारपीट किया। जब मुझसे नहीं रहा गया तो हल्ला होने पर ग्रामीण पहुंच गये। तब चारों मौका देख कर फरार हो गये। उसके बाद महादेवा ओपी की पुलिस मौके पर पहुंच गई। जिस कारण मेरी जान बच सकी।

हिंदी खबरों और देश-दुनिया की ताजा खबरों के लिए यहां क्लिक करें। यूट्यूब चैनल यहां सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट।

Web Title: boyfriend with 3 friend Gangrape her girlfriend in field

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे