फरीदाबाद: एक ही परिवार के 4 लोगों ने लगाई फांसी, मृतकों में 3 सगी बहनें

By लोकमत न्यूज़ ब्यूरो | Published: October 20, 2018 03:55 PM2018-10-20T15:55:16+5:302018-10-20T15:55:16+5:30

दिल्ली से सटे हरियाणा के फरीदाबाद में एक दर्दनाक घटना सामने आई है।

bodies of 3 sisters and a brother found in faridabad | फरीदाबाद: एक ही परिवार के 4 लोगों ने लगाई फांसी, मृतकों में 3 सगी बहनें

फरीदाबाद: एक ही परिवार के 4 लोगों ने लगाई फांसी, मृतकों में 3 सगी बहनें

दिल्ली से सटे हरियाणा के फरीदाबाद में एक दर्दनाक घटना सामने आई है। यहां के दयालबाग में 4 लोगों के फांसी लगाने का मामला सामने आया है।  आत्महत्या करने वालों में तीन महिला और एक युवक शामिल हैं, जो आपस में भाई-बहन हैं। 

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई है और एक सुसाइड नोट भी मिला है। इसमें किसी को भी अपनी मौत का जिम्मेदार नहीं बताया गया है। वहीं, कहा जा रहा है कि मृतकों के माता-पिता का देहांत पहले ही हो चुका है।


सुसाइड नोट में लिखा है कि सेक्टर-28 में रहने वाले पादरी को इस बारे में सूचित किया जाए। खबरों के अनुसार, सुसाइड नोट में आर्थिक तंगी का जिक्र किया गया है। आसपास के लोगों को जब घर से बदबू लगी तो पुलिस ने फॉरेंसिक टीम को भी बुलाया। मरने वालों के नाम प्रदीप, मीना, बीना और जया हैं।

ये भाई-बहन यहां किराए का मकान लेकर रह रहे थे।  फिलहाल पुलिस बाकी की जांच कर रही है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है और जांच में जुटी गई है। पुलिस नजदीकी रिश्तेदारों की तलाश भी कर रही है। 

Web Title: bodies of 3 sisters and a brother found in faridabad

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे