बिजनौरः सौतेले पुत्र ने शराबी पिता के सिर पर वार कर हत्या की, अरेस्ट

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: October 24, 2021 07:57 PM2021-10-24T19:57:43+5:302021-10-24T19:58:27+5:30

पुलिस के अनुसार शनिवार रात शराब का आदी कामेन्द्र (48) खूब शराब पीकर आ गया जिस पर उसका पत्नी और मनोज से विवाद हो गया।

Bijnor Step-son killed drunken father hitting him head arrested uttar pradesh | बिजनौरः सौतेले पुत्र ने शराबी पिता के सिर पर वार कर हत्या की, अरेस्ट

महिला के पहले पति से मनोज सहित दो बच्चे हैं जो उसके साथ ही आ गये।

Next
Highlightsपुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है।मनोज ने गुस्से मे आकर चूल्हे की फूकनी कामेन्द्र के सिर पर दे मारी जिससे उसकी मौत हो गयी।

बिजनौरः  उत्तर प्रदेश के बिजनौर में सौतेले पुत्र ने शराबी पिता के सिर पर वार कर कथित रूप से हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने इसकी जानकारी दी।

 

पुलिस के अनुसार जिले के मंडावर थाने के रतनपुर रियाया गांव का कामेन्द्र असम की एक महिला से विवाह कर उसे घर ले आया था । उन्होंने बताया कि उस महिला के पहले पति से मनोज सहित दो बच्चे हैं जो उसके साथ ही आ गये।

पुलिस के अनुसार शनिवार रात शराब का आदी कामेन्द्र (48) खूब शराब पीकर आ गया जिस पर उसका पत्नी और मनोज से विवाद हो गया। उन्होंने बताया कि इस पर मनोज ने गुस्से मे आकर चूल्हे की फूकनी कामेन्द्र के सिर पर दे मारी जिससे उसकी मौत हो गयी। उन्होंने बताया कि पुलिस ने मनोज को गिरफ्तार कर लिया है। 

Web Title: Bijnor Step-son killed drunken father hitting him head arrested uttar pradesh

क्राइम अलर्ट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे