Bihta Bihar Rape female sarpanch's daughter accused pushes cloth in her mouth | बिहार में महिला सरपंच की बेटी के साथ दुष्कर्म, आरोपी ने मुंह में कपड़ा ठूंसा
पीड़िता ने चीखने की कोशिश की तो आरोपी ने उसके मुंह में कपड़ा ठूंस कर जबर्दस्ती दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया.

Highlightsबेखौफ अपराधियों ने बिहटा थाना इलाके में एक सरपंच की बेटी के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है.मौका का फायदा उठा कर पड़ोसी देवेंद्र पंडित का बेटा सन्नी कुमार उसके कमरे में घुस गया. कमरे का दरवाजा बंद कर दिया और उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाया.

पटनाः बिहार में अपराधिक घटनाएं थमने का नाम ही नहीं ले रही हैं. पुलिस की लाख कोशिशों के बावजूद अपराधियों का हौसला कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं.

आए दिन दुष्कर्म, सामूहिक दुष्कर्म, हत्या और लूट की घटनाओं ने सुशासन राज पर सवाल खडे़ कर दिये हैं. पटना पुलिस को चुनौती देते हुए बेखौफ अपराधियों ने बिहटा थाना इलाके में एक सरपंच की बेटी के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार पीड़िता की मां जो खुद सरपंच है. वह खेत में आलू उखाड़ने के लिये खेत में गई थी और पिता किसी काम से बाहर गए हुए थे, तभी मौका का फायदा उठा कर पड़ोसी देवेंद्र पंडित का बेटा सन्नी कुमार उसके कमरे में घुस गया. उसने कमरे का दरवाजा बंद कर दिया और उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाया.

पीड़िता ने चीखने की कोशिश की तो आरोपी ने उसके मुंह में कपड़ा ठूंस कर जबर्दस्ती दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. यही नहीं दबंग ने लड़की को धमकाया कि किसी से कुछ कहा तो अंजाम बुरा होगा और शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी भी दी. दुष्कर्म के बाद पीड़िता ने शोर मचाया तो ग्रामीणों ने आरोपी को पकड़ लिया ओर घटना की सूचना पुलिस को दी.

इस घटना की जानकारी मिलते ही बिहटा थाने के पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और थाने लेकर आई है. बिहटा थाना प्रभारी का कहना है कि आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है. पीड़िता का मेडिकल जांच कराया जा रहा है. इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Web Title: Bihta Bihar Rape female sarpanch's daughter accused pushes cloth in her mouth

क्राइम अलर्ट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे