Bihar Three minor girls died due to drowning in a pond | Bihar ki khabar: तालाब में डूबने से तीन नाबालिग लड़कियों की मौत
स्नान करने के दौरान गहरे पानी में चले जाने से शुक्रवार को तीन नाबालिग लड़कियों की मृत्य हो गई।

Highlightsउन्होंने बताया कि कविता कुमारी और अतिमा कुमारी सेमरा गांव की और खुशबू कुमारी चिरैया थाना अंतर्गत बरैथा गांव की निवासी थीं।गोताखोरों की मदद से शवों को तालाब से बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय मोतिहारी स्थित सदर अस्पताल भेजा गया है। 

मोतिहारीःबिहार के पूर्वी चंपारण जिले के तुरकौलिया थाना अंतर्गत सेमरा पंचायत में एक तालाब में स्नान करने के दौरान गहरे पानी में चले जाने से शुक्रवार को तीन नाबालिग लड़कियों की मृत्य हो गई।

तुरकौलिया थाना अध्यक्ष नवनीत कुमार ने बताया कि मृतकों में कविता कुमारी (15), अतिमा कुमारी (12) और खुशबू कुमारी (10) शामिल हैं । उन्होंने बताया कि कविता कुमारी और अतिमा कुमारी सेमरा गांव की और खुशबू कुमारी चिरैया थाना अंतर्गत बरैथा गांव की निवासी थीं।

नवनीत ने कहा कि स्थानीय गोताखोरों की मदद से शवों को तालाब से बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय मोतिहारी स्थित सदर अस्पताल भेजा गया है। 

Web Title: Bihar Three minor girls died due to drowning in a pond
क्राइम अलर्ट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे