Bihar: Ten persons including 9 foreign nationals associated with Tabligi Jamaat sent to jail | बिहार: पर्यटन वीजा पर आए और धर्म प्रचार करने लगे, तबलीगी जमात से जुडे 9 विदेशियों समेत दस लोग भेजे गए जेल
तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक तौर पर किया गया है। (फाइल फोटो)

Highlightsबिहार के समस्तीपुर जिले के धरमपुर मोहल्ला स्थित एक घर से पकड़े गए 9 विदेशी नागरिक सहित दस व्यक्ति बुधवार को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिये गए। पुलिस अधीक्षक विकास बर्मन ने बुधवार को बताया कि एक अप्रैल को गुप्त सूचना मिली थी कि बंगलादेश निवासी तबलीगी जमात नौ लोग समस्तीपुर शहर के धरमपुर मोहल्ले के एक मकान में शरण लिए हुए हैं।

बिहार के समस्तीपुर जिले के धरमपुर मोहल्ला स्थित एक घर से पकड़े गए 9 विदेशी नागरिक सहित दस व्यक्ति बुधवार को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिये गए।

पुलिस अधीक्षक विकास बर्मन ने बुधवार को बताया कि एक अप्रैल को गुप्त सूचना मिली थी कि बंगलादेश निवासी तबलीगी जमात नौ लोग समस्तीपुर शहर के धरमपुर मोहल्ले के एक मकान में शरण लिए हुए हैं। पुलिस टीम ने उक्त घर में छापेमारी करके सभी विदेशी नागरिकों को पकड़ लिया था।

उन्होंने कहा कि साथ ही उस मकान मालिक को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया था जिसने इन सभी विदेशी नागरिकों को अपने मकान में शरण दे रखी थी।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि शहर के एक रेस्ट हाउस में बनाए गए पृथक इकाई में 14 दिनों तक सभी को रखा गया था। उन्होंने बताया कि बांग्लादेश के ये सभी नागरिक पर्यटन वीजा पर थे जबकि वे यहां धर्म प्रचार में लगे हुए थे।

इन लोगों के खिलाफ वीजा की शर्तों का उल्लंघन करने एवं महामारी एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज की गयी थी।

Web Title: Bihar: Ten persons including 9 foreign nationals associated with Tabligi Jamaat sent to jail
क्राइम अलर्ट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे