बिहारः बलात्कार पीड़ित महादलित महिला की इलाज के दौरान मौत, तीन युवकों ने बहला-फुसलाकर किया था दुष्कर्म 

By एस पी सिन्हा | Published: July 15, 2018 08:19 PM2018-07-15T20:19:57+5:302018-07-15T20:19:57+5:30

वारदात को अंजाम देने के बाद तीनों आरोपी पीड़िता को मरा हुआ समझ कर उसे छोडकर फरार हो गए।

Bihar: rape victim Mahadalit woman died during treatment | बिहारः बलात्कार पीड़ित महादलित महिला की इलाज के दौरान मौत, तीन युवकों ने बहला-फुसलाकर किया था दुष्कर्म 

बिहारः बलात्कार पीड़ित महादलित महिला की इलाज के दौरान मौत, तीन युवकों ने बहला-फुसलाकर किया था दुष्कर्म 

पटना, 15 जुलाईः बिहार के भोजपुर जिले के पवना थाना के खोपीरा गांव दरिंदों के हवस की शिकार हुई एक 45 वर्षीया महादलित महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई। फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है। परिजनों की मानें तो शनिवार की देर शाम एक महादलित महिला को तीन युवकों ने बहला-फुसलाकर उसके साथ कुकृत्य को अंजाम दिया था। परिजनों ने आरोप लगाया है कि जब महिला ने इसका विरोध किया तब दरिंदों ने पहले उसकी जमकर पिटाई की और फिर उसे अपने हवस का शिकार बनाया।

वारदात को अंजाम देने के बाद तीनों आरोपी पीड़िता को मरा हुआ समझ कर उसे छोडकर फरार हो गए। इधर पीडिता के परिजन रात भर उसे खोजते रहे लेकिन काफी खोजबीन के बाद भी उसका कहीं कोई पता नही चला। सुबह जब गांव के लोग शौच करने खेत में गए तब लोगों की नजर उस महिला पर पड़ी जो बेहोशी की हालत में खेत में पड़ी हुई थी। परिजनों ने तत्काल मौके पर पहुंच कर पीडिता को इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया। जहां ईलाज के दौरान आज शाम उसकी मौत हो गई।

अधिक पढ़ेंः- बिहारः महादलित महिला को फुसलाकर जंगल ले गए तीन युवक, बारी-बारी किया गैंगरेप

सबसे हैरानी की बात तो यह रही कि इस मामले की जानकारी के बावजूद भी पुलिस काफी देर के बाद पहुंची। इस संबंध में एसपी भोजपुर अवकाश कुमार ने बताया कि इस मामले में पीडिता के संबंधी के बयान के आधार पर पवना थाना में चार अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। मामले की जांच की जा रही है, जल्द हीं उनके हुलिया के आधार पर दोषियों  को गिरफ्तार कर लिया जायेगा। फिलहाल मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है, जिसके आधार पर हीम यह कहा जा सकता है कि सामूहिक दुष्कर्म का मामला है या नही, लेकिन उसके साथ मारपीट किये जाने की पुष्टी हुई है। उसी आधार पर कार्रवाई की जा रही है।

लोकमत न्यूज के लेटेस्ट यूट्यूब वीडियो और स्पेशल पैकेज के लिए यहाँ क्लिक कर सब्सक्राइब करें!

Web Title: Bihar: rape victim Mahadalit woman died during treatment

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे