Bihar: Purnia Remand Home unnatural sex with boys, leads from viral video | पूर्णिया रिमांड होम में लड़कों के साथ अप्राकृतिक यौनाचार का खुलासा, वायरल वीडियो से मिले सुराग
पूर्णिया रिमांड होम में लड़कों के साथ अप्राकृतिक यौनाचार का खुलासा, वायरल वीडियो से मिले सुराग

पटना, 11 अगस्तःबिहार के मुजफ्फरपुर स्थित बालिका गृह का मामला सामने आने के बाद अब धीरे-धीरे पूरे बिहार में स्थित अल्पवास गृहों अर्थात रिमांड होम के राज खुलने लगे हैं। इसी कडी में अब पूर्णिया स्थित रिमांड होम के बारे एक सच्चाई सामने आई है कि यहां बच्चों (लड़कों) के साथ अप्राकृतिक यौनाचार किया जाता था। इसका खुलासा तब हुआ जब पीडित बच्चों के वीडियो वायरल हुए।

प्राप्त जानकारी के अनुसार वीडियो में रिमांड होम के दो पीड़ित बच्चों ने दिल दहलाने वाली आपबीती सुनाई है। इनमें एक बच्चा पूर्णिया तो दूसरा कटिहार जिले का रहने वाला है। वीडियो में दोनों ने बताया है कि रिमांड होम में उनसे उम्र में बड़े एक किशोर द्वारा उन दोनों के साथ लगातार कई महीनों से अप्राकृतिक यौनाचार किया जा रहा है। जब वे लोग मना करते हैं तो ब्लेड चलाकर शरीर जख्मी कर देता है। दोनों बच्चे इतने भयभीत हैं कि इसकी शिकायत रिमांड होम के अधीक्षक से नहीं कर पा रहे हैं। दोनों पीड़ित लगभग 14 वर्ष के हैं। इनमें कटिहार के पीडित बच्चे की मां ने बताया है कि उनके बच्चे के साथ रिमांड होम में गलत काम हो रहा है।

देर रात रिमांड होम के हाउस फादर्स बाहर से ताला लगा कर अपने फ्लैट में सोने चले जाते हैं। इसके बाद बड़े बच्चे हाथों में ब्लेड लेकर अन्य बच्चों के साथ अप्राकृतिक यौनाचार कर रहे हैं। जब वे अपने बच्चे से मिलने रिमांड होम गई तो उसने अपनी आपबीती सुनाई। महिला ने कहा कि हर रोज विरोध करनेवाला कोई न कोई बच्चा ब्लेड के वार से जख्मी हो रहा है। वहीं, समाज कल्याण विभाग के सहायक निदेशक अमितेश मिश्र ने कहा कि इस तरह की कोई घटना रिमांड होम में नहीं हुई है। बेवजह रिमांड होम की छवि को खराब किया जा रहा है।

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट!


क्राइम अलर्ट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे