बिहारः पुलिस जवान ने नाबालिग बच्चे को बनाया हैवानियत का शिकार, पीड़ित रोते-बिलखते पहुंचा जीआरपी स्टेशन

By एस पी सिन्हा | Published: November 28, 2018 01:14 PM2018-11-28T13:14:54+5:302018-11-28T13:14:54+5:30

पुलिस के एक जवान के द्वारा एक नाबालिग बच्चे के साथ अप्राकृतिक यौनाचार किया गया। बिहार के लखीसराय की घटना।

Bihar: Police jawan sexual abused a minor child, victim suffers GRP station | बिहारः पुलिस जवान ने नाबालिग बच्चे को बनाया हैवानियत का शिकार, पीड़ित रोते-बिलखते पहुंचा जीआरपी स्टेशन

बिहारः पुलिस जवान ने नाबालिग बच्चे को बनाया हैवानियत का शिकार, पीड़ित रोते-बिलखते पहुंचा जीआरपी स्टेशन

पटना, 27 नवंबरःबिहार के लखीसराय जिले के किऊल रेलवे स्टेशन पर जीआरपी में तैनात एक पुलिस जवान पर एक नाबालिग बच्चे के साथ अप्राकृतिक यौनाचार किये जाने का मामला प्रकाश में आया है. यहां देर रात नवादा से अपने नानी घर आ रहे नाबालिग बच्चे के साथ इस प्रकार की हैवानियत की गई है और वह भी पुलिस के जावन के द्वारा.

प्राप्त जानकारी के अनुसार मीडिया में खबर आने के बाद रेल पुलिस हरकत में आई और जांच के लिए भागलपुर से तीन सदस्यीय फौरेंसिक टीम को बुलाया गया. बताया जाता है कि बच्चा बीती देर रात ट्रेन से अपने नानी घर जाने के लिए किऊल स्टेशन पर उतरा था. उसी वक्त किऊल स्टेशन पर तैनात जवान ने उस बच्चे को एक खडी मारूति वैन कार में ले जाकर अप्रकृतिक यौनाचार की घटना को अंजाम दिया.

घटना के बाद बच्चा रोते-बिलखते हुए किऊल जीआरपी पहुंचा, जहां उसे जीआरपी पुलिस द्वारा चुपचाप बैठाकर रखा गया. मीडिया ने इस संबंध में जब रेल पुलिस से पूछा तो पुलिस ने कुछ भी बताने से साफ इंकार कर दिया गया. 

हालांकि रेल डीएसपी ने पहले तो मीडियाकर्मियों पर धौंस दिखाया फिर घटना की जानकारी दी. फिलहाल पुलिस मामला दर्ज कर कारवाई की बात कर रही है लेकिन आरोपी जवान फरार बताया जा रहा है. इस मामले की जांच करने भागलपुर से पहुंची तीन सदस्यीय फोरेंसिक टीम के लोगो की मानें तो मारूति वैन पर्याप्त साक्ष्य पाया गया है और आगे भी जांच की जा रही है.

Web Title: Bihar: Police jawan sexual abused a minor child, victim suffers GRP station

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे