पीएमसीएच में दरिंदगी, मानसिक रूप से विक्षिप्त युवती को शराब पिलाकर गैंगरेप, हाथ के इशारे से अपने ऊपर हुए जुल्म की कहानी बताया 

By एस पी सिन्हा | Published: July 30, 2020 02:49 PM2020-07-30T14:49:52+5:302020-07-30T14:49:52+5:30

मानसिक विक्षिप्त युवती शराब के नशे में नग्न अवस्था में एक समाजसेवी को मिली, युवती ने बताया है कि कैसे दरिन्दों ने उसके साथ गलत काम किया. युवती हाथ के इशारे से अपने ऊपर हुए जुल्म की कहानी बता रही है. 

Bihar patna rape shameful raped handing alcohol mentally deranged girl PMCH | पीएमसीएच में दरिंदगी, मानसिक रूप से विक्षिप्त युवती को शराब पिलाकर गैंगरेप, हाथ के इशारे से अपने ऊपर हुए जुल्म की कहानी बताया 

समाजसेवी ने युवती से बात करनी चाही तो मानसिक स्थिति अच्छी नहीं होते हुए भी उसने सबकुछ बताया. समाजसेवी ने उसे कपड़े पहनाए.

Highlightsपिछले 10 दिनों से विक्षिप्त युवती पीएमसीएच परिसर में घुम रही थी, लेकिन किसी ने भी उसे लवारिस वार्ड में भर्ती नहीं करवाया. विक्षिप्त युवती की मदद करने वाले समाजसेवी का आरोप है कि इस मामले में पुलिस को सुचना दी गई, लेकिन पुलिस मौके पर आई तक नहीं. फोन करने के बाद भी पुलिस इस मामले को टालती रही. लेकिन बाद में एक महिला समाज सेवी तब्बसुम अली की मदद से युवती का मेडिकल हो पाया है.

पटनाःबिहार की राजधानी पटना में सबसे बडे अस्पताल पीएमसीएच में एक बार फिर से गैंगरेप की वारदात सामने आई है. पीएमसीएच में विक्षिप्त युवती के साथ गैंगरेप खबर से हड़कंप मच गया है.

मानसिक विक्षिप्त युवती शराब के नशे में नग्न अवस्था में एक समाजसेवी को मिली, युवती ने बताया है कि कैसे दरिन्दों ने उसके साथ गलत काम किया. युवती हाथ के इशारे से अपने ऊपर हुए जुल्म की कहानी बता रही है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक पिछले 10 दिनों से विक्षिप्त युवती पीएमसीएच परिसर में घुम रही थी, लेकिन किसी ने भी उसे लवारिस वार्ड में भर्ती नहीं करवाया.

विक्षिप्त युवती की मदद करने वाले समाजसेवी का आरोप है कि इस मामले में पुलिस को सुचना दी गई, लेकिन पुलिस मौके पर आई तक नहीं. बार बार फोन करने के बाद भी पुलिस इस मामले को टालती रही. लेकिन बाद में एक महिला समाज सेवी तब्बसुम अली की मदद से युवती का मेडिकल हो पाया है.

अब इस महिला की मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद सारी सच्चाई सामने आएगी. समाजसेवी ने युवती से बात करनी चाही तो मानसिक स्थिति अच्छी नहीं होते हुए भी उसने सबकुछ बताया. समाजसेवी ने उसे कपड़े पहनाए.

Web Title: Bihar patna rape shameful raped handing alcohol mentally deranged girl PMCH

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे