bihar patna fire flat scorching death of mother and son loss of property worth millions police crime | पटनाः फ्लैट में लगी आग, मां और बेटे की झुलसकर मौत, लाखों की संपत्ति का नुकसान
नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया. लेकिन वहां दोनों की मौत हो गई. (file photo)

Highlightsअपार्टमेंट के फ्लैट से आग की लपटें और धुआं उठते देखा.मौके पर पुलिस की टीम पहुंची और मामले की जांच की.फ्लैट में आग लगने से लाखों की संपत्ति का नुकसान भी हुआ है.

पटनाः बिहार की राजधानी पटना से सटे दानापुर में आज सुबह एक अपार्टमेंट के टॉप फ्लोर में लगी आग के कारण मां और बेटे की झुलसकर दर्दनाक मौत हो गई.

इस घटना के बाद इलाके में अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया. यह दर्दनाक हादसा आरपीएस मोड के एसकेपुरम लेन नंबर 2 स्थित सुशीला आनंद होम अपार्टमेंट में हुआ. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम घंटों प्रयास के बाद आग पर काबू पाने में सफलता प्राप्त की. स्थानीय लोगों ने बताया कि आज सुबह अचानक उन्होंने अपार्टमेंट के फ्लैट से आग की लपटें और धुआं उठते देखा.

आनन-फानन में आग बुझाने की कोशिश शुरू कर दी गई. इस घटना की सूचना तुरंत पुलिस और अग्निशमन विभाग को दी गई, जिसके बाद आधा दर्जन से अधिक गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग बुझाने में जुट गई और घंटों मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया. लेकिन इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई. बताया जाता है कि सुशीला आनंद होम अपार्टमेंट में बबन शर्मा के घर में आग लगी.

हादसे में बबन शर्मा की बेटी प्रियंका (35 साल) और नाती यज्ञ (12 साल) की मौत हो गई. जिस फ्लैट में आग लगी, उसमें बबन शर्मा अपनी पत्नी, बेटी और नाती के साथ रह रहे थे. आज सुबह बबन शर्मा की पत्नी सुबह फूल लेने के लिए घर से निकली थी और बाहर से दरवाजा बंद कर गई थी. इस बीच घर में आग लग गई. उस वक्त प्रियंका और उसका 12 साल का बेटा यज्ञ घर में ही था.

अगलगी की घटना के बाद दोनों मां बेटा किसी तरह घर से निकलने का प्रयास करने लगे. लेकिन बाहर से दरवाजा बंद होने के कारण वे वहां से निकलने में पूरी तरह असमर्थ रहे. लगी आग की चपेट में आने से बबन शर्मा की एक बेटी और नाती बुरी तरह झुलस गए. आनन-फानन में इलाज के लिए उन्हें नजदीकी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया. लेकिन वहां दोनों की मौत हो गई. इधर फ्लैट में आग लगने से लाखों की संपत्ति का नुकसान भी हुआ है. मौके पर पुलिस की टीम पहुंची और मामले की जांच की.

Web Title: bihar patna fire flat scorching death of mother and son loss of property worth millions police crime

क्राइम अलर्ट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे