सीआरपीएफ के असिस्टेंट कमांडेंट की पत्नी ने फांसी लगाकर दी जान, पुलिस जुटी जांच में, छोड़ा सुसाइड नोट 

By एस पी सिन्हा | Published: June 20, 2020 04:33 PM2020-06-20T16:33:39+5:302020-06-20T16:33:39+5:30

आत्महत्या करने से पहले सीआरपीएफ असिस्टेंट कमांडेंट की पत्नी ने एक नोट भी छोड़ा है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस फिलहाल कुछ भी कहने से मना कर रही है. पुलिस की माने तो जांच के बाद जानकारी दी जाएगी.  

Bihar patna crime news CRPF Assistant Commandant's wife hanged police investigation left suicide note | सीआरपीएफ के असिस्टेंट कमांडेंट की पत्नी ने फांसी लगाकर दी जान, पुलिस जुटी जांच में, छोड़ा सुसाइड नोट 

पुलिस घटना के कारणों को जानने के लिए जांच में जुटी हुई है. सीआरपीएफ के असिस्टेंट कमांडेंट संजय कुमार मिश्र जम्मू में पोस्टेड हैं.

Highlightsबताया जा रहा है कि अर्चना अपने पति के साथ ही कमरे में सोई थी. सुबह संजय उठे तो देखा कि बगल के कमरे में उसकी पत्नी लेंटर से लटकी हुई थी. असिस्टेंट कमांडेंट का 14 वर्षीय बेटा व नौ वर्ष की बेटी है. दोनों बच्चे भी नीचे के कमरे में सोए थे. अर्चना के मायके वालों ने उसके पति पर जहर देकर हत्या करने का आरोप लगाया है. मृतका का मायका नगर थाने के बेलबनवा मोहल्ले में है.

पटनाः बिहार के पूर्वी चंपारण के मोतिहारी के चांदमारी मोहल्ले में आज सीआरपीएफ के असिस्टेंट कमांडेंट संजय कुमार मिश्र की पत्नी अर्चना मिश्र(38) ने गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली.

आत्महत्या करने से पहले सीआरपीएफ असिस्टेंट कमांडेंट की पत्नी ने एक नोट भी छोड़ा है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस फिलहाल कुछ भी कहने से मना कर रही है. पुलिस की माने तो जांच के बाद जानकारी दी जाएगी.  

बताया जा रहा है कि अर्चना अपने पति के साथ ही कमरे में सोई थी. सुबह संजय उठे तो देखा कि बगल के कमरे में उसकी पत्नी लेंटर से लटकी हुई थी. असिस्टेंट कमांडेंट का 14 वर्षीय बेटा व नौ वर्ष की बेटी है. दोनों बच्चे भी नीचे के कमरे में सोए थे.

अर्चना के मायके वालों ने उसके पति पर जहर देकर हत्या करने का आरोप लगाया है. मृतका का मायका नगर थाने के बेलबनवा मोहल्ले में है. पुलिस घटना के कारणों को जानने के लिए जांच में जुटी हुई है. सीआरपीएफ के असिस्टेंट कमांडेंट संजय कुमार मिश्र जम्मू में पोस्टेड हैं.

Web Title: Bihar patna crime news CRPF Assistant Commandant's wife hanged police investigation left suicide note

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे