अवैध संबंध का मामला, शादी शुदा महिला ने आशिक के साथ खेला खूनी खेल, 3.25 लाख सुपारी देकर पति को मरवाया

By एस पी सिन्हा | Published: July 14, 2020 04:24 PM2020-07-14T16:24:48+5:302020-07-14T16:24:48+5:30

खुद से कम उम्र के प्रेमी से शादी करने की खातिर महिला ने पति की 3.25 लाख रुपये की सुपारी देकर हत्या करा दी. पुलिस ने बीते आठ जुलाई को बाढ़ थाना थानांतर्गत शहरी बाजार समिति के गेट के सामने हुई बाढ़ शहरी पावर ग्रिड के गार्ड पंकज कुमार गुप्ता (36) की हत्या की गुत्थी सुलझा दी है. 

Bihar patna crime murder case illegal relationship married woman played bloody game paid 3.25 lakh betel nuts to husband | अवैध संबंध का मामला, शादी शुदा महिला ने आशिक के साथ खेला खूनी खेल, 3.25 लाख सुपारी देकर पति को मरवाया

शोभा ने अपने पति की हत्या के लिए शूटर को हायर किया. हत्या के लिए शोभा ने 3.25 लाख रुपये में हत्यारे को सेट किया और अपने पति की हत्या करवा दी. 

Highlightsप्राप्त जानकारी के अनुसार बीते 8 जुलाई को पटना के बाढ में पंकज कुमार गुप्ता की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. पुलिस इस हत्या की गुत्थी को सुलझाने में लगी थी, लेकिन पुलिस को हत्या का कोई खास मोटिव नहीं दिख रहा था. पुलिस ने बताया कि शोभा अपने से कम उम्रे के गोलू से प्यार करती थी. दोनों एक दूसरे को 1 साल से डेट भी कर रहे थे.

पटनाः बिहार के पटना जिले में अवैध संबंध के लिए एक शादी शुदा महिला ने अपने से काफी कम उम्र के आशिक के लिए खूनी खेल का पूरा प्लान रच डाला. जिस्मानी संबंध को बनाए रखने के लिए पति की शूटर से हत्या करवाने के राज से पुलिस ने पर्दा उठा दिया है.

खुद से कम उम्र के प्रेमी से शादी करने की खातिर महिला ने पति की 3.25 लाख रुपये की सुपारी देकर हत्या करा दी. पुलिस ने बीते आठ जुलाई को बाढ़ थाना थानांतर्गत शहरी बाजार समिति के गेट के सामने हुई बाढ़ शहरी पावर ग्रिड के गार्ड पंकज कुमार गुप्ता (36) की हत्या की गुत्थी सुलझा दी है. 

प्राप्त जानकारी के अनुसार बीते 8 जुलाई को पटना के बाढ में पंकज कुमार गुप्ता की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. पुलिस इस हत्या की गुत्थी को सुलझाने में लगी थी, लेकिन पुलिस को हत्या का कोई खास मोटिव नहीं दिख रहा था. लेकिन अचानक मृतक की पत्नी शोभा की हरकतों पर पुलिस को शक हुआ.

शोभा के मोबाइल की जब पुलिस ने पड़ताल की तो पूरा खेल सामने आ गया

फिर क्या था पुलिस ने शोभा के मोबाइल नंबर को खंगलना शुरू किया. शोभा के मोबाइल की जब पुलिस ने पड़ताल की तो पूरा खेल सामने आ गया. पुलिस ने बताया कि शोभा अपने से कम उम्रे के गोलू से प्यार करती थी. दोनों एक दूसरे को 1 साल से डेट भी कर रहे थे.

शोभा कई बार गोली के साथ वक्त बिताने पटना भी आई थी. धीरे-धीरे दोनों में प्यार बढ़ता गया और शोभा ने गोलू से शादी करने की ठान ली. पुलिस के मुताबिक शोभा ने अपने पति की हत्या के लिए शूटर को हायर किया. हत्या के लिए शोभा ने 3.25 लाख रुपये में हत्यारे को सेट किया और अपने पति की हत्या करवा दी. 

बताया जाता है कि हत्या के वक्त शोभा किलर आयुष के साथ ऑनलाइन थी. शोभा ने किलर से कहा था कि मुझे मेरे पति चीख सुननी है. जैसे ही किलर ने शोभा के पति पंकज को गोली मारी उसकी चीख सुनने के तुरंत बाद शोभा ने अपने आशिक गोलू को फोन किया.

फोन करने के बाद शोभा ने गोलू से कहा कि बधाई हो, गोली चलने की आवाज सुन चुकी हूं. लेकिन जिस्मानी संबंध के लिए पति की हत्या का राज पुलिस ने खोल दिया और इस हत्या केस में शामिल अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. पति की हत्या के लिए शोभा ने किलर को हस्ताक्षर किया ब्लेक चेक दिया था.

सबसे पहले अपराधी राजा सिंह ने 50 हजार एडवांस मांगे

दरअसल सबसे पहले अपराधी राजा सिंह ने 50 हजार एडवांस मांगे. झुमका बेचकर शोभा ने उसे 45 हजार रुपये दिये. इसके बाद किलर आयुष ने तीन लाख मांगे. शोभा ने कहा कि वह एडवांस 45 हजार राजा को दे चुकी है. इसके बाद रुपये काम होने पर मिलेंगे.

किलर को भरोसा दिलाने को उसने एक ब्लैंक चेक दे दिया. घटना के दूसरे दिन शोभा भाई मुकेश के साथ बैंक गई और रुपये निकालकर आयुष को दे दिये. उधर, आरोपित ने पुलिस को बताया कि यह उसकी पहली वारदात है. शौक को पूरा करने को हत्या की थी, ताकि कुछ रुपये मिल सके.   

दरअसल, पंकज ने शोभा और गोलू को घंटों फोन पर बातें करते सुन लिया था. यही नहीं, शोभा ने हाथ पर गोलू के नाम का टैटू बनवा रखा था. इसको लेकर पंकज ने एक दिन शोभा को पीटा भी था. यह बात शोभा ने अपने प्रेमी गोलू को बता दी.

फिर दोनों ने पंकज को रास्ते से हटा देने की साजिश रच डाली. गोलू ने साथी मनीष को यह बात बताई. मनीष ने आर्मस एक्ट के मामले में जेल गए मोहित को साजिश बताई. मोहित ने हत्या कराने को युवक राजा से संपर्क साधा. राजा ने एडवांस के रूप में 45 हजार रुपये भी लिये. इसके बाद उसी ने आयुष से संपर्क साधा तो उसने इसके एवज में तीन लाख रुपये मांगे. अंत में बात दो लाख 80 हजार रुपये पर तय हुई.

Web Title: Bihar patna crime murder case illegal relationship married woman played bloody game paid 3.25 lakh betel nuts to husband

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे