Bihar patna begusarai Police upset newly married girl loves friend instead husband | बिहार पुलिस परेशान, नवविवाहिता लड़की ने पति के साथ रहने से किया मना, कहा-युवती के करती हूं प्यार
वह अपनी पार्टनर से बात करती रही. 10 दिन होते ही पूजा ने पति के साथ रहने से इंकार कर दिया.

Highlightsनवविवाहित लड़की अपने पति को पहले से दूसरी लड़की के साथ समलैंगिक संबंध का हवाला देकर साथ रहने से इनकार कर दिया. प्राप्त जानकारी के अनुसार मामला उस वक्त थाने पहुंच गया जब नवविवाहित लड़की की प्रेमी लड़की रांची से बेगूसराय पहुंची.प्रेम और शादी के इस अजीबोगरीब मामला सामने आने के बाद बेगूसराय पुलिस खुद सकते में है.

पटनाः बिहार के बेगूसराय जिले में पुलिस के इस वक्त पसीने छूट रहे हैं. वह भी किसी अपराधी के आतंक से नहीं बल्कि एक अजब प्रेम की गजब कहानी को सुलझाने में.

यह वाकया उस वक्त सामने आई है, जब एक नवविवाहित लड़की अपने पति को पहले से दूसरी लड़की के साथ समलैंगिक संबंध का हवाला देकर साथ रहने से इनकार कर दिया. शादी के मात्र 10 दिनों के बाद ही दुल्हन ने पति को छोड़ दिया. इस दौरान दुल्हन ने पति से कहा कि मैं आपसे प्यार नहीं करती हूं बल्कि मैं अपनी सहेली से प्यार करती हूं. उसके बिना मैं जी नहीं सकती हूं. 

प्राप्त जानकारी के अनुसार मामला उस वक्त थाने पहुंच गया जब नवविवाहित लड़की की प्रेमी लड़की रांची से बेगूसराय पहुंची और अपनी लड़की प्रेमिका को साथ रखने की बात कह दी. प्रेम और शादी के इस अजीबोगरीब मामला सामने आने के बाद बेगूसराय पुलिस खुद सकते में है.

किसी भी कीमत पर मेरी प्रेमिका को वापस करा दिजिए

रांची से आई लड़की ने पुलिस से कहा कि किसी भी कीमत पर मेरी प्रेमिका को वापस करा दिजिए नहीं तो उसके साथ रखवा दिजिए. बताया जा रहा है कि रांची की रहने वाली पूजा की शादी उसके परिजनों ने 14 जून को बेगूसराय के अंकित कुमार नाम के एक लड़के के साथ कर दी थी.

उसके बाद से पूजा बेगूसराय रह रही थी. लेकिन इस दौरान वह अपनी पार्टनर से बात करती रही. 10 दिन होते ही पूजा ने पति के साथ रहने से इंकार कर दिया. अब एक तरफ जहां पुलिस इस मामले में कार्रवाई के लिए कानून के प्रावधानों को ढूंढ रही है तो वहीं पुलिस यह भी सोचने को मजबूर है कि क्या ऐसा भी हो सकता है? पूजा कह रही है कि वह 2 साल से अपने लड़की पार्टनर के साथ समलैंगिक रह रही है और उसी के साथ शादी करना चाहती है.

बताया जा रहा है कि सपना और पूजा ने बताया कि रांची में वह एक कपडे़ दुकान में काम करती थीं, जहां दोनों में प्यार हुआ और दोनों एक साथ जीने-मरने की बात कह दो साल से साथ रह रहीं थीं. इस बीच 14 जून को पूजा की शादी उसके परिजनों ने बेगूसराय में करा दी.

पूजा ने कहा कि वह अपने पति के साथ रहना नहीं चाहती है. वह सपना से प्यार करती है और जीवनभर उसी के साथ रहेगी और उसी से शादी करेगी. सपना भी पूजा को अपनी पत्नी मानती है और पूजा सपना को अपना पति और दोनों साथ रहना चाहते हैं.

पूजा कुमारी ने बताया कि परिजनों द्वारा जबरन शादी कराई गई थी

पूजा कुमारी ने बताया कि परिजनों द्वारा जबरन शादी कराई गई थी. इस शादी के बाद अनुजा ने सुमित कुमार को अपने समलैंगिक साथी के संबंध के बारे में सब कुछ बता दिया. आरोप है कि शादी के समय सुमित एवं उसके परिजनों के द्वारा कोई आपत्ति नहीं की गई व सुमित ने कहा कि तुम अगर उसके साथ भी रहती हो तो मुझे कोई आपत्ति नहीं है.

मामले को उलझता देख सुमित के परिजनों ने नगर थाने में इसकी शिकायत की. शिकायत मिलते ही नगर थाने की पुलिस पूजा और सपना को साथ लेकर थाने चली आई. पूजा के अनुसार, वह सपना को लडकी नहीं लडका मानती है और उसे पति के रूप में स्वीकार कर चुकी है.

वह सपना के साथ ही रहने की जिद पर अड़ी हुई है

साथ ही साथ वह सपना के साथ ही रहने की जिद पर अड़ी हुई है. वहीं, पूजा की संमलैंगिक साथी सपना ने बताया कि वह भी पूजा के बगैर नहीं रह सकती. दोनों ने एक दूसरे से दिल से प्यार किया और शादी की है. अब दोनों स्वेच्छा से एक दूसरे के साथ रहने की जिद कर रही है.

सपना के अनुसार, 2 वर्ष पूर्व ही इन दोनों में प्यार हुआ था और दोनों ने शादी भी कर ली थी और साथ रह रहे थे. वह दोनों साथ रहना चाहतीं हैं. इस संबंध में बेगूसराय नगर थाना के पुलिस पदाधिकारी संतोष शर्मा ने बताया कि शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने इन्हें अपनी सुरक्षा में थाने जरूर ले आई है, लेकिन अब पुलिस भी इस मामले में विधि सम्मत कार्रवाई के लिए कानून की किताबों में हल ढूंढ रही है.

Web Title: Bihar patna begusarai Police upset newly married girl loves friend instead husband
क्राइम अलर्ट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे