शादीशुदा शख्स ने किया 12 साल की बच्ची का रेप, पीड़ित परिवार को दी जा रही ये अब ये धमकी

By एस पी सिन्हा | Published: July 10, 2019 04:20 PM2019-07-10T16:20:39+5:302019-07-10T16:20:39+5:30

पटना रेप केस: मामले की जानकारी परिवार के लोगों को मिली तो उन्होंने इसकी शिकायत पटना के राजीव नगर पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

Bihar Patna 8-year-old girl raped by Married Man | शादीशुदा शख्स ने किया 12 साल की बच्ची का रेप, पीड़ित परिवार को दी जा रही ये अब ये धमकी

प्रतीकात्मक तस्वीर

बिहार में पुलिस का हनक कहीं दिखाई नही दे रहा है. शायद यही कारण है कि वहशियों पर कानून का भय नजर नहीं आ रहा है. इसी कड़ी में राजधानी पटना के राजीव नगर इलाके में एक 12 साल की नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया है. इस घटना का अंजाम एक 35 साल के शादीशुदा शख्स ने दिया है.

बताया जात है कि मामले की जानकारी परिवार के लोगों को मिली तो उन्होंने इसकी शिकायत पटना के राजीव नगर पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. वहीं, बताया जा रहा है कि पीड़ित परिवार पर केस उठाने का दबाव बनाया जा रहा है.

 पीड़ित परिवार वैशाली जिले का रहने वाला है. बेटी के साथ हुई दुष्कर्म की घटना के बाद पीड़िता के पिता ने मदद की गुहार लगाई है. पीड़िता के पिता ने मांग है कि आरोपी को कम से उम्रकैद की सजा दी जाए. फिलहाल पुलिस मामले की जंच में जुटी है और पीड़िता का मेडिकल कराया जा रहा है.

Web Title: Bihar Patna 8-year-old girl raped by Married Man

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे