बिहार के 26 साल के शख्स ने प्रेमिका का कत्ल छिपाने के लिए 9 और लोगों की हत्या की, शवों को कुएं में फेंका, ऐसे हुआ मामले का खुलासा

By पल्लवी कुमारी | Published: May 26, 2020 08:43 AM2020-05-26T08:43:24+5:302020-05-26T08:43:24+5:30

तेलंगाना के वारंगल में बिहार के प्रवासी मजदूर संजय कुमार यादव को 10 लोगों की हत्या करने के मामले में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के मुताबिक आरोपी ने अपना अपराध कबूल कर लिया है।

Bihar man kill 9 people in Telangana To cover up his lover's murder Warangal murder mystery solved | बिहार के 26 साल के शख्स ने प्रेमिका का कत्ल छिपाने के लिए 9 और लोगों की हत्या की, शवों को कुएं में फेंका, ऐसे हुआ मामले का खुलासा

घटनास्थल की तस्वीर, जिस कुएं में शव को फेंका गया, तस्वीर स्त्रोत- ट्विटर

Highlightsवारंगल पुलिस कमिश्नर वी.रविंदर ने बताया मामले की जांच के लिए छह टीमों को तैनात किया गया था। पुलिस ने 9 शवों को 21 मई और 22 मई को कुएं से निकाल लिया है।

हैदराबाद:बिहार के एक 26 साल के शख्स को उसकी प्रेमिका और 9 लोगों की हत्या करने के मामले में तेलंगाना के वारंगल से गिरफ्तार किया गया है। आरोपी का नाम संजय कुमार यादव है, उसने अपनी प्रेमिका  रफीक की हत्या को छिपाने के 9 और लोगों की हत्या की। पुलिस के मुताबिक आरोपी संजय ने अपना अपराध कबूल कर लिया है। उसने बर्थडे पार्टी में सभी के खाने में नींद की गोलियां मिला दी थी। इसके बाद जब सभी लोग बेहोश हो गए तो उसने सभी को बोरी में भरकर गोरेकुंटा स्थित गोदाम के पास वाले कुएं में फेंक दिया। पुलिस ने 9 शवों को 21 मई और 22 मई को कुएं से निकाल लिया है। 

वारंगल पुलिस कमिश्नर वी.रविंदर ने बताया कि आरोपी संजय यादव मकसूद नाम के शख्स और उसकी भाभी रफीक को जानता था। धीरे-धीरे आरोपी रफीक के करीब आया और रफीक के तीन बच्चों के साथ रहने लगा। 

आरोपी प्रेमिका की बेटी के साथ दुर्व्यवहार करने की कोशिश थी

आरोपी यादव ने रफीक की 15 वर्षीय बेटी के साथ दुर्व्यवहार करने की कोशिश की थी, जो रफीक को पसंद नहीं आया और उसने आरोपी यादन के खिलाफ शिकायत दर्ज करने की धमकी दी। इसके बाद आरोपी ने योजाना बनाई कि वह रफीक को जान से मार देगा और फिर उसकी 15 वर्षीय बेटी के साथ रहेगा। 

आरोपी संजय यादव ने रफीक को शादी करने का वादा किया। 7 मार्च 2020 को वे दोनों पश्चिम बंगाल जाने वाली ट्रेन में सवार हो गए। आरोपी यादव ने खाने के पैकेट में नींद की गोलियां मिला दीं और जब रफीका ने वह खाना खा लिया तो बाद में उसका गला घोंट दिया और उसका शव ट्रेन से बाहर फेंक दिया।

पुलिस ने बताया कि काफी दिनों बाद जब आरोपी संजय यादव लौटकर वारंगल आया तो मकसूद की पत्नी ने रफीका के बारे में पूछताछ शुरू की। उसने आरोपी को धमकी दी कि अगर रफीका के बारे में वह नहीं बताएगा तो वह पुलिस में शिकायत दर्ज करेगी। 

मकसूद की पत्नी की धमकी के बाद आरोपी ने बाकियों के मर्डर का प्लान बनाया

वारंगल पुलिस के मुताबिक गलत इरादों से आरोपी संजय यादव 16 मई से 20 मई के बीच लगातार मकसूद के घर आने-जाने लगा। मकसूद का घर बोरे बनाने वाली फैक्ट्री के पास था। 

आरोपी यादव ने वारंगल से नींद की गोलियां खरीदीं और 20 मई को मकसूद के बड़े बेटे के जन्मदिन की पार्टी के खाने में मिला दीं। मकसूद और उसके पांच परिवार के सदस्य वहां रह रहे थे। मकसूद का पारिवारिक मित्र शकील भी वहीं था। यादव ने खाने में नींद की गोलियां मिला दीं और बाद में उन्होंने वहां मौजूद लोगों ने इसे खाया। 

आरोपी इसके बाद बोरे बनाने वाली फैक्ट्री के पहले तल पर गया, जहां दो मजदूर रह रहे थे। उनके खाने में भी नींद की गोलियां मिला दी। आरोपी को संदेह था कि वे उठ सकते हैं और समस्या पैदा कर सकते हैं। 

आरोपी ने रात के साढ़े 12 बजे दिए घटना को अंजाम 

इतना सबकुछ करने के बाद आरोपी सो गया और लगभग रात के 12:30  बजे उठा तो देखा कि सब बेसुध सो हुए हैं। फिर उसने कथित तौर पर सभी 9 लोगों को कुएं तक खींचने के लिए बोरियों का इस्तेमाल किया और एक-एक करके बोरे में भरकर कुएं में सारे 9 शवों को फेंक दिया। 

वारंगल पुलिस कमिश्नर वी.रविंदर ने बताया मामले की जांच के लिए छह टीमों को तैनात किया गया था। फिलहाल आरोपी यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है। वारंगल पुलिस कमिश्नर वी.रविंदर ने बताया कि वह  सभी सबूत एकत्र करेंगे और सुनिश्चित करेंगे कि उसे इस अपराध के लिए अधिकतम सजा मिले।'

Web Title: Bihar man kill 9 people in Telangana To cover up his lover's murder Warangal murder mystery solved

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे