बिहार के इस जिले में शर्मसार करने वाली वारदात, नाबालिग लड़के ने 80 वर्षीय बुजुर्ग महिला का किया रेप

By भाषा | Published: July 11, 2019 08:42 PM2019-07-11T20:42:25+5:302019-07-11T20:42:25+5:30

वारदात के बाद महिला द्वारा शोर मचाने पर परिजनों एवं ग्रामीणों ने आरोपी लड़के की पिटाई करने के बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया। 

Bihar Madhubani minor boy raped 80 year old women | बिहार के इस जिले में शर्मसार करने वाली वारदात, नाबालिग लड़के ने 80 वर्षीय बुजुर्ग महिला का किया रेप

प्रतीकात्मक तस्वीर

 बिहार के मधुबनी जिले के अंधराठाढ़ी थाना अंतर्गत जमैला गांव में 80 वर्षीय वृद्ध महिला के साथ बीते देर रात्रि बलात्कार करने वाले एक नाबालिग लड़के की पिटाई करने के बाद ग्रामीणों ने उसे पुलिस के हवाले कर दिया ।

पुलिस अधीक्षक सत्यप्रकाश ने गुरूवार को बताया कि पीडि़ता की मेडिकल जांच जिला सदर अस्पताल में करायी गयी है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी लड़के मोहम्मद अहमद उर्फ चाँद :15: को न्यायिक हिरासत में लेकर उसे रिमांड होम भेजने की प्रक्रिया शुरू कर दी है । लड़के ने इस वारदात को उस समय अंजाम दिया जब वृद्ध महिला अपने घर में सो रही थी और विरोध करने पर आरोपी ने वृद्ध महिला को जान से मारने की धमकी दी।

वारदात के बाद महिला द्वारा शोर मचाने पर परिजनों एवं ग्रामीणों ने आरोपी लड़के की पिटाई करने के बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया । 

Web Title: Bihar Madhubani minor boy raped 80 year old women

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे