Bihar ki khabar: मधुबनी में दर्दनाक हादसा, गड्ढे में डूबने से चार लड़कियों की मौत, दो सगी बहन हैं शामिल, मचा कोहराम

By एस पी सिन्हा | Published: May 20, 2020 05:48 PM2020-05-20T17:48:59+5:302020-05-20T17:48:59+5:30

बताया जा रहा है की गड्ढे में डूबने से चार लडकियों की मौत हो गई. सभी लड़कियां 13-14 साल की बतायी जा रही हैं। भंगीटोल गांव की ये लड़कियां मिट्टी काटने गई थीं. इसी दौरान पैर फिसलने से चारों पानी भरे गड्ढे में गिरती चली गई. 

Bihar madhubani 4 girls dead including twin sisters due to drowning pit, created a ruckus | Bihar ki khabar: मधुबनी में दर्दनाक हादसा, गड्ढे में डूबने से चार लड़कियों की मौत, दो सगी बहन हैं शामिल, मचा कोहराम

हादसे के बाद गांव में कोहराम मचा हुआ है. घटना बेनीपट्टी के बिशनपुर गांव के भंगी टोला की बताई जा रही है.

Highlightsजेसीबी से गड्ढा खोदा गया था जो काफी गहरा था. इस कारण देखते ही देखते चारों लड़कियां उसमें डूबती चली गईं. मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है.

पटनाः बिहार के मधुबनी जिले के बेनीपट्टी प्रखंड की विशनपुर पंचायत में एक दर्दनाक घटना सामने आया है. जहा पानी भरे गड्ढे में चार बच्चे डूब गए.

बताया जा रहा है की गड्ढे में डूबने से चार लडकियों की मौत हो गई. सभी लड़कियां 13-14 साल की बतायी जा रही हैं। भंगीटोल गांव की ये लड़कियां मिट्टी काटने गई थीं. इसी दौरान पैर फिसलने से चारों पानी भरे गड्ढे में गिरती चली गई. 

बताया जा रहा है कि जेसीबी से गड्ढा खोदा गया था जो काफी गहरा था. इस कारण देखते ही देखते चारों लड़कियां उसमें डूबती चली गईं. चारों लड़कियों में दो सगी बहनें बताई जा रही हैं. मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. हादसे के बाद गांव में कोहराम मचा हुआ है. घटना बेनीपट्टी के बिशनपुर गांव के भंगी टोला की बताई जा रही है.

घर में लगी आग में झुलसकर बुजुर्ग महिला की मौत

बांदा जिले के बबेरू कोतवाली क्षेत्र के परास गांव में एक घर में आग लगने के कारण एक बुजुर्ग महिला की झुलसकर मौत हो गयी। उसकी बेटी और बहू की हालत गंभीर है। बबेरू कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) जयश्याम पांडेय ने बुधवार को बताया कि "मंगलवार दोपहर खाना पकाते समय एक घर में भीषण आग लग गयी।

आग की लपटों में झुलसकर बुजुर्ग महिला मुन्नी देवी (70) की मौके पर ही मौत हो गयी है। जबकि उसे बचाने में महिला की बेटी आरती (33) और बहू रेखा (35) बुरी तरह झुलस गयी।" उन्होंने बताया, "घटना की सूचना पर पुलिस अधीक्षक डॉ. सिद्धार्थशंकर मीणा, बबेरू के उपजिलाधिकारी (एसडीएम) महेंद्र प्रताप सिंह और पुलिस उपाधीक्षक (सीओ) राजीव प्रताप सिंह ने भी घटनास्थल का निरीक्षण किया है।" एसएचओ ने बताया, "महिला का पोस्टमॉर्टम करवाया गया है और झुलसी महिलाओं को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।" उन्होंने बताया, "इस घटना में पूरा घर और उसमें रखा गृहस्थी का सामान जल गया है।" 

Web Title: Bihar madhubani 4 girls dead including twin sisters due to drowning pit, created a ruckus

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे