Bihar: Half-burnt body of a woman found in Warisnagar area of Samastipur | बिहार: बक्सर के बाद समस्तीपुर से आई दिल दहला देने वाली खबर, महिला की अधजली लाश बरामद
तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक तौर पर किया गया है। (फाइल फोटो)

Highlightsबिहार के बक्सर के बाद समस्तीपुर से दिल दहला देने वाली खबर है। आज (4 दिसंबर) को यहां के वारिसनगर इलाके से एक महिला की जली हुई लाश बरामद हुई है।महिला की लाश अधजली अवस्था में बरामद हुई है। पुलिस इस मामले की तहकीकात कर रही है।

बिहार के बक्सर के बाद समस्तीपुर से दिल दहला देने वाली खबर है। आज (4 दिसंबर) को यहां के वारिसनगर इलाके से एक महिला की जली हुई लाश बरामद हुई है। समाचार एजेंसी एएनआई की खबर के मुताबिक, महिला की लाश अधजली अवस्था में बरामद हुई है। पुलिस इस मामले की तहकीकात कर रही है। खबर लिखे जाने तक महिला की पहचान के बारे में पुलिस ने कोई सूचना नहीं दी थी। 


बता दें कि इससे पहले बिहार के बक्सर जिले के कुकुधा गांव में एक सुनसान खेत से एक लड़की की जली हुई लाश बरामद होने की खबर आई। लाश की स्थिति और मौके से मिले सबूत के आधार पर पुलिस ने शक जताया है कि लड़की का पहले रेप किया गया, फिर उसे गोली मारी गई और फिर जला दिया गया। पुलिस को मौके से एक खाली कारतूस मिला है। लड़की के सिर में गोली मारी गई थी। लाश धड़ तक बुरी तरह से जली हुई मिली है। पुलिस अभी यह तय नहीं कर पाई है कि लड़की नाबालिग थी या बालिग। धड़ तक लाश बुरी तरह जली होने के कारण मृतका की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस लगातार कोशिश कर रही है कि मृतका की शिनाख्त हो जाए। 

जिस जगह पर इस हैवानियत को अंजाम दिया गया, वह इलाका बिहार की राजधानी पटना में करीब 100 किलोमीटर की दूरी है। पुलिस ने मंगलवार (3 दिसंबर) को बताया कि वारदात को सोमवार की रात अंजाम दिया गया। पुलिस को मंगलवार की सुबह सुनसान खेत से लड़की की जली हुई लाश बरामद हुई। 

बक्सर के पुलिस उपाधीक्षक सतीश कुमार ने बताया कि पुलिस इटाढ़ी पुलिस स्टेशन के अधिकार क्षेत्र से लड़की की लाश बरामद हुई। पुलिस उपाधीक्षक ने बताया कि लोगों द्वारा सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और लाश को बरामद कर लिया, जोकि कमर से ऊपर के हिस्से में जल चुकी थी। पुलिस अधिकारी ने कहा कि ऐसी लगता है कि  जैसे लड़की की हत्या से पहले उसका रेप किया गया था। 

बता दें कि बिहार की यह घटना ऐसे वक्त सामने आई है जब हैदराबाद की पशु चिकित्सक की हाल में गैंगरेप के बाद हुई हत्या के बाद देशभर में उबाल है और महिलाओं के खिलाफ होने वाले अपराधों को लेकर देश अपराधियों को किसी भी सूरत में बख्शना नहीं चाहता है।

Web Title: Bihar: Half-burnt body of a woman found in Warisnagar area of Samastipur
क्राइम अलर्ट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे