दिल्ली से मोतिहारी आई युवती को बीयर पिलाकर किया गैंगरेप, बेहोशी की हालत में सड़क पर फेंका

By एस पी सिन्हा | Published: August 22, 2019 04:09 PM2019-08-22T16:09:30+5:302019-08-22T16:09:30+5:30

बिहार के मोतिहारी में एक युवती के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया। युवती का आरोप है कि मनचलों ने उसे नशीला पदार्थ देकर बारी-बारी से दुष्कर्म कर सड़क पर फेंक दिया।

Bihar: Girl gangraped & thrown on road in state of unconsciousness after giving her alcohol | दिल्ली से मोतिहारी आई युवती को बीयर पिलाकर किया गैंगरेप, बेहोशी की हालत में सड़क पर फेंका

बिहार के मोतिहारी में युवती से गैंगरेप। (प्रतीकात्मक फोटो)

Highlightsबिहार के मोतिहारी में मनचलों ने युवती को बीयर पिलाकर गैंगरेप किया और फिर बेहोशी की हालत में उसे सड़क पर फेंक फरार हो गए।बिहार पुलिस ने युवती को अस्पताल में भर्ती कराया। युवती ने पुलिस को अपनी आपबीती बताई।

बिहार के मोतिहारी में दिल्ली की एक लड़की के साथ मनचलों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया. शहर के मठिया मोहल्ला में बुधवार रात दिल्ली की युवती को बीयर पिलाकर सामूहिक दुष्कर्म किया गया. इसके बाद उसे बेहोशी की हालत में एनएच पर फेंक दिया. सूचना के बाद पुलिस ने उसे अस्पताल पहुंचाया. 

प्राप्त जानकारी के अनुसार पीड़िता दिल्ली की रहने वाली है जो मोतिहारी में अपने प्रेमी के घर आई हुई थी. उसके साथ तीन की संख्या में रहे मनचलों ने गैंगरेप किया. गैंगरेप का आरोप जिन युवकों पर लगा है वो पीड़िता के प्रेमी के पड़ोस में रहने वाले ही बताए जाते हैं.

बताया गया कि दरिंदों ने पहले युवती को अपने प्रभाव में लेकर दिल्ली से बुलाया. यहां आने पर उसे मठिया मोहल्ला स्थित एक आवास में रखा गया. रात में अभय व मनीष नामक युवक ने अन्य मित्रों के साथ उक्त मकान में पहुंचे. खुद शराब पी और युवती को भी जबरन बीयर पिलाई. युवती को नशा आने लगा तो उसके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया.

घटना के बाद आरोपियों ने पीड़िता को छतौनी के पास एनएच पर ले जाकर फेंक दिया. सूचना मिलने पर पुलिस निरीक्षक सह थानाध्यक्ष मुकेशचंद्र कुंवर वहां पहुंचे. इसके बाद युवती को अस्पताल पहुंचाया.

युवती ने अर्धबेहोशी की हालत में अभय व मनीष के अलावा उसके साथियों का नाम बताया. पुलिस टीम ने उक्त मकान में छापेमारी की, जहां घटना हुई. यह मकान किसी संजय कुमार का बताया जा रहा है. वह फरार है. घर के कमरे से युवती के फटे कपड़े और अन्य सामान मिले हैं.

थानाध्यक्ष ने बताया कि युवती को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. उससे मिली जानकारी के आधार पर कार्रवाई की जा रही है. छतौनी थाना पुलिस ने प्रेमी के पड़ोसी के घर से शराब की बोतलों को बरामद किया है. इस घटना को अंजाम देने वाले युवक फरार हैं. पुलिस ने फिलहाल गैंगरेप से जुड़े इस मामले में कुछ भी बोलने से इंकार कर रही है.

Web Title: Bihar: Girl gangraped & thrown on road in state of unconsciousness after giving her alcohol

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे