Bihar crime patna father and son strangled to death, burnt home guard in Begusarai | Bihar ki khabar: बाप और बेटे की गला रेत कर हत्या, बेगूसराय में होमगार्ड की गोली से उड़ाया
पुलिस अधीक्षक की ओर से आश्वासन मिलने के बाद गांव वाले मान गए। 

Highlightsदोनों लोग रात में अपनी फसल की रखवाली कर रहे थे। उन्होंने कहा कि मृतक की पहचान वंशी प्रजापति और उनके बेटे ललन के तौर पर हुई। अधिकारी ने कहा कि वारदात से गुस्साए लोगों ने पीड़ित परिजन के लिए मुआवजे की मांग करते हुए गांव में धरना दिया।

भभुआः बिहार के कैमूर जिले में अज्ञात लोगों ने एक बुजुर्ग व्यक्ति और उनके 40 वर्षीय बेटे की गला रेत कर हत्या कर दी। पुलिस ने यह जानकारी दी।

पुलिस अधीक्षक दिलनवाज अहमद ने बताया कि घटना शुक्रवार रात को बेलांव पुलिस थानाक्षेत्र अंतर्गत आने वाले तरांव गांव में उस समय हुई, जब दोनों लोग रात में अपनी फसल की रखवाली कर रहे थे। उन्होंने कहा कि मृतक की पहचान वंशी प्रजापति और उनके बेटे ललन के तौर पर हुई।

गांव वालों ने उनकी लाश देखकर पुलिस को सूचित किया। अहमद ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है और हत्यारों की तलाश जारी है। एक अन्य अधिकारी ने कहा कि वारदात से गुस्साए लोगों ने पीड़ित परिजन के लिए मुआवजे की मांग करते हुए गांव में धरना दिया। उन्होंने कहा कि पुलिस अधीक्षक की ओर से आश्वासन मिलने के बाद गांव वाले मान गए। 

बिहार के बेगूसराय में होमगार्ड की गोली मारकर हत्या

बिहार के बेगूसराय में एक मोटर साइकिल पर सवार पर तीन लोगों को रोकने की कोशिश पर होमगार्ड की गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि लोहियानगर पुलिस थाने के बाहरी चौकी क्षेत्र के पनहास गांव में शुक्रवार रात को घटना हुई।

पुलिस ने बताया कि होमगार्ड राजबर्धन रंजन गश्ती वाहन के साथ तैनात थे और उन्होंने एक मोटर साइकिल पर सवार तीन लोगों को रुकने को कहा, जिसके बाद बाइक सवारों ने गोली चला दी। सदर पुलिस अधीक्षक राजन सिन्हा ने कहा कि रंजन के सिर में गोली लगने से मौके पर ही उनकी मौत हो गई।

बदमाश तुरंत मौके से फरार हो गए। बिचखन्ना मंझौल गांव के निवासी रंजन लोहियानगर पुलिस की बाहरी चौकी पर तैनात थे। सिन्हा ने कहा कि रंजन को पुलिस लाइन में सलामी दी गई। उन्होंने कहा कि तीन लोगों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ की जा रही है। 

भदोही में महिला से सामूहिक बलात्कार

गोपीगंज थाना क्षेत्र के एक गांव में 32 वर्षीय महिला से कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार का मामला सामने आया है। ज्ञानपुर पुलिस क्षेत्राधिकारी कालू सिंह ने बताया कि महिला दस मई की दोपहर एक बगीचे में लकड़ी बीनने गई थी।

वहां सोनू बिंद, दीपक सिंह, अच्छेलाल और माधव यादव ने उससे गैंगरेप किया। आरोपियों ने गैंगरेप का वीडियो बनाकर महिला को जान से मारने की धमकी भी दी। सिंह ने बताया कि महिला और उसके पति की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। 

लकड़ी काटने की मशीन से गर्भवती महिला का सिर कटा

कोयंबटूर के पास शुक्रवार को हुए एक दर्दनाक हादसे में लकड़ी काटने की मशीन से सिर कट जाने से 23 वर्षीय गर्भवती महिला की मौत हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि धर्मराज नाम के व्यक्ति की लकड़ी के बक्से बनाने वाली इकाई है।

धर्मराज की पत्नी कल्पना ने जब मशीन चालू की तो उसका दुपट्टा उसमें फंस गया और वह उसकी चपेट में आ गई। इसमें उसका सिर कट गया। पुलिस ने बताया कि घटना के समय धर्मराज वहां मौजूद नहीं था। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव निकालकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

Web Title: Bihar crime patna father and son strangled to death, burnt home guard in Begusarai
क्राइम अलर्ट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे