bihar crime news gaya wife killed husband after he know about her affairs | पत्नी के अवैध संबंध का विरोध करना पति को पड़ा महंगा, ससुरालवालों ने मिलकर कर दी हत्या
(प्रतीकात्मक तस्वीर।)

Highlightsपत्नी का गैर मर्द के साथ अवैध संबंध होने पर पति ने विरोध जताया था।जिसके बाद पत्नी ने घरवालों संग मिलकर बेरहमी के साथ उसकी हत्या कर दी।जब पुलिस जांच करनी शुरू की तो बाइक पर लदे बोरे में युवक का शव मिला।

पटना,23 जनवरीबिहार के गया जिले के मानपुर प्रखंड के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सलेमपुर मोहल्ला में एक काफी हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। इसमें पत्नी ने क्रूरता की सारी हदें पार करते हुए निर्मम तरीके से अपने पति की हत्या कर दी। पत्नी ने आंख, कान, नाक में फेवीक्विक डालकर अपने पति को मार डाला। मामला सामने आने के बाद गया पुलिस इस घटना की छानबीन में जुटी हुई है। 

इस घटना के संबंध में जानकारी मिली है कि पत्नी का किसी गैर मर्द के साथ अवैध संबंध था। वह कई दिनों से दूसरे व्यक्ति के साथ अनैतिक संबंध बनाती रही। जब पति को इस बात की जानकारी मिली तो उसने इस रिश्ते का विरोध किया। इस संबंध में वरीय पुलिस अधीक्षक आदित्य कुमार ने बताया कि सलेमपुर निवासी 25 वर्षीय मुन्ना गुप्ता की हत्या पत्नी जुली कुमारी, ससुर दुर्गा साव एवं सास संजू देवी ने मिलकर निर्ममता पूर्वक कर दी। 

हालांकि इस मामले में 2 अन्य लोग भी शामिल थे। जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापामारी कर रही है। उन्होंने बताया कि पत्नी जूली कुमारी का किसी अन्य व्यक्ति के साथ अवैध संबंध था। इसे लेकर पति-पत्नी में अक्सर मारपीट होता था। पति अपनी पत्नी को समझाता था कि वह इस रिश्ते को छोड दे। शुक्रवार को भी इसी मामले को लेकर दोनों में विवाद हुआ। 

जिसके बाद पत्नी ने अपने पति के आंख, कान, नाक में फेवीक्विक डाल दिया। पत्नी का गुस्सा यही शांत नहीं हुआ। उसने चाकू से अपने पति पर हमला कर दिया और उसे जान से मार दी। संध्या होते ही मुन्ना के शव को एक बोरे में डाल कर ठिकाने लगाने के लिए बाइक से फतेहपुर रोड की ओर जा रहे थे। संयोग कहे कि उसी रास्ते से मुफ्फसिल थाना की पुलिस गुजर रही थी। बाइक को शराब कारोबार समझकर रोका। 

जिसकी पहचान बालापर मोहल्ले के रहने वाला मुन्ना साव के रूप में हुआ। शव ले जा रहे बाइक को पुलिस ने जब्त कर लिया। लेकिन बाइक पर सवार दोनों व्यक्ति पुलिस को चकमा देकर फरार हो गये। एसएसपी ने बताया कि प्रथम दृष्टया अवैध संबंध को लेकर इस हत्याकांड को अंजाम देने की बात सामने आई है। हालांकि पुलिस सभी बिंदुओं पर मामले की जांच कर रही है। पति के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। 

उन्होंने बताया कि पुलिस ने तकनीकी अनुसंधान करते हुए पत्नी जुली कुमारी, ससुर दुर्गा साव एवं सास संजू देवी को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि इस घटना में शामिल 2 अन्य लोगों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापामारी कर रही है। उन्होंने कहा कि इस पूरे मामले में 2 मोबाइल, एक मोटरसाइकिल, फेवीक्विक के रैपर, एक डिब्बा पेट्रोल, नमक का पैकेट व रस्सी बरामद किया गया है। उन्होंने कहा कि हमारा प्रयास होगा कि पूरे मामले का स्पीडी ट्रायल कराकर दोषियों को सजा दिलाई जाएगी। पुलिसकर्मियों द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए मामले का उद्भेदन किया गया है। इस मामले में शामिल सभी पुलिस कर्मियों को पुरस्कृत किया जाएगा। 

Web Title: bihar crime news gaya wife killed husband after he know about her affairs

क्राइम अलर्ट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे