Bihar Aurangabad wife going to her in-law house, escaping with her boyfriend | बिहार: शादी के बाद ससुराल जा रही पत्नी रास्ते में चकमा देकर प्रेमी संग फरार, पति गाड़ी में बैठकर करता रहा इंतजार
बिहार के औरंगाबाद की घटना, दुल्हन प्रेमी संग फरार (फाइल फोटो)

Highlightsबिहार के औरंगाबाद जिले के मदनपुर थाना की घटना, पुलिस जांच में जुटी 21 अप्रैल को हुआ था विवाह, इसके एक हफ्ते बाद दुल्हन अपने मायके आ गई थीपति इसके बाद दोबारा दुल्हन को विदा कराकर ससुराल ले जा रहा था, इसी दौरान हुई घटना

पटना:बिहार के औरंगाबाद जिले में शादी के बाद मायके से विदा होकर ससुराल जा रही एक दुल्हन बीच रास्ते में ही पति को चकमा देकर प्रेमी के साथ फरार हो गई. पति गाड़ी में ही बैठकर इंतजार करता रह गया, लेकिन दुल्हन लौट कर नही आई. मामला सामने आने के बाद पुलिस फरार दुल्हन की तलाश में जुट गई है. 

फिल्मी स्टाइल में हुए इस घटना को लेकर इलाके में लोग कई तरह की बातें कर रहे हैं. फिलहाल दूल्हे ने अपनी नवविवाहिता पत्नी के भाग जाने का आवेदन स्थानीय थाना में दिया है और कहा कि वह किसी के साथ भाग गई है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार घटना जिले के मदनपुर थाना की है. सिंदुआरा गांव निवासी चंदन कुमार का विवाह बीते माह की 21 तारीख को बालूगंज (डुमरी) निवासी श्‍वेता कुमारी के साथ हुई थी. शादी के बाद वह ससुराल गई थी. 

मायके से ससुराल जाते हुए हुई दुल्हन फरार

ससुराल में एक सप्ताह रहने के बाद वह वापस अपने मायके आ गई. उसके साथ पति भी ससुराल गया. वहां उसकी ठीक-ठाक खातिरदारी भी हुई. चंदन बुधवार को  अपनी पत्‍नी की विदाई कराकर रिजर्व ऑटो से ले जा रहा था, तभी रास्‍ते में शिवगंज पेट्रोल पंप के पास चंदन की नई-नवेली दुल्‍हन ने शौच जाने की बात कही और ऑटो रुकवाया. 

पत्नी की बात सुनकर पति ने ड्राइवर से बोलकर गाड़ी को रुकवाया. महिला शौच की बात बोलकर गाड़ी से नीचे उतर गई लेकिन वापस नहीं आई. 

काफी देर बाद जब पति को शक हुआ तो वह भी गाड़ी से नीचे उतरा और पत्नी की खोजबीन में जुट गया. उसकी पत्नी आसपास कहीं भी नहीं मिली. उसे शक हुआ कि उसकी पत्नी किसी गैर के साथ फरार हो गई. काफी खोजबीन की लेकिन कोई पता नहीं चला. इसके बाद थक-हार कर उसने थाने जाना मुनासिब समझा. 

पुलिस मामले की जांच में जुटी

चंदन ने लिखित आवेदन थाने में दिया है और कहा है कि वह किसी दूसरे व्‍यक्ति के साथ भाग गई. शिकायत में उसने लिखा है कि 21 अप्रैल को बड़ी धूमधाम से बालूगंज (डुमरी) की रहने वाली लडकी से शादी हुई थी. लिखित आवेदन में कहा गया है कि दुल्हन किसी दूसरे व्‍यक्ति के साथ भाग गई है. 

यह मामला सामने आने के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. उधर, दूसरी ओर इस घटना को लेकर तरह-तरह की चर्चा हो रही है. किसी का कहना है कि युवती का पहले से प्रेम संबंध चल रहा था. इस कारण ही वह फरार हुई है. 

लड़की जिसके साथ फरार हुई उसके साथ पहले से उसकी बातचीत हुई होगी. इस कारण जिस टेंपो से वह आ रही थी, उसके पीछे-पीछे दूसरा टेंपो भी आ रहा था. बहरहाल, कारण क्‍या है यह तो पुलिस की जांच से ही सामने आएगा लेकिन घटना को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं.

Web Title: Bihar Aurangabad wife going to her in-law house, escaping with her boyfriend

क्राइम अलर्ट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे