बिहार: सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, मौके से 6 लड़के और 6 लड़कियां पुलिस को आपत्तिजनक स्थिती में मिले

By एस पी सिन्हा | Published: December 27, 2018 03:46 PM2018-12-27T15:46:02+5:302018-12-27T15:46:02+5:30

इस होटल में लंबे समय से सेक्स रैकेट चलाये जाने की चर्चा चल रही थी। पुलिस हिरासत में लिये गये लड़के और लड़कियों से पूछताछ कर रही है। 

bihar arrested 12 girl and boy in sex racket going in hotel | बिहार: सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, मौके से 6 लड़के और 6 लड़कियां पुलिस को आपत्तिजनक स्थिती में मिले

बिहार: सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, मौके से 6 लड़के और 6 लड़कियां पुलिस को आपत्तिजनक स्थिती में मिले

बिहार के नवगछिया पुलिस जिला मुख्यालय नवगछिया में पुलिस ने छापेमारी कर एक बडे सेक्स रैकेट का भंडाफोड किया है। पुलिस की छापेमारी में छह लडके और छह लडकियों को आपत्तिजनक सामान के साथ हिरासत में ले लिया है। शहर के राष्ट्रीय राजमार्ग-31 स्थित सत्यम होटल में सेक्स रैकेट का संचालन किया जा रहा था। पुलिस हिरासत में लिये गये लडके और लडकियों से पूछताछ कर रही है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार, नवगछिया पुलिस को सेक्स रेकेट के बारे में गुप्त सूचना मिलने पर नवगछिया एसपी निधि रानी के निर्देशन में नवगछिया टाउन थाना और नवगछिया महिला थाने की पुलिसकर्मियों की संयुक्त टीम ने राष्ट्रीय राजमार्ग-31 स्थित सत्यम हॉटल में छापेमारी कर एक सेक्स रैकेट का भंडाफोड किया है। साथ ही पुलिस ने मौके से छह लडके और छह लडकियों को आपत्तिजनक स्थिती और आपत्तिजनक सामान के साथ हिरासत में ले लिया है। 

बताया जाता है कि इस होटल में लंबे समय से सेक्स रैकेट चलाये जाने की चर्चा चल रही थी। हिरासत में लिये गये छह लडकों में नारायणपुर मथुरापुर के रविंद्र कुमार, भागलपुर बरारी के अजय कुमार, सीवान जिले के खरूवा निवासी राजू श्रीवास्तव, रंगरा मंदरौनी के जेनरल कुमार शर्मा, हनुमान कुमार, नवगछिया नया टोला निवासी अर्जुन साह का पुत्र रवि कुमार है। जबकि, हिरासत में ली गई लडकियां भागलपुर सहित आसपास के जिले की बताई जा रही हैं। हिरासत में लिये गये लडके और लडकियों से पुलिस पूछताछ कर रही है। 

Web Title: bihar arrested 12 girl and boy in sex racket going in hotel

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे