बिहार: नाबालिग लड़की के साथ दशहरा मेला देखने गए युवक को पड़ा महंगा, मंदिर में जबरन करा दी शादी

By एस पी सिन्हा | Published: October 21, 2018 08:09 PM2018-10-21T20:09:28+5:302018-10-21T20:09:28+5:30

प्राप्त जानकारी के अनुसार स्थानीय थाना क्षेत्र के हुरार्ही गांव निवासी महेश्वर दास के पुत्र अजय दास नजदीक के एक गांव में मेला देखने गया था।

bihar a young forcibly marriage with 15 year old girl in madhubani bihar | बिहार: नाबालिग लड़की के साथ दशहरा मेला देखने गए युवक को पड़ा महंगा, मंदिर में जबरन करा दी शादी

बिहार: नाबालिग लड़की के साथ दशहरा मेला देखने गए युवक को पड़ा महंगा, मंदिर में जबरन करा दी शादी

बिहार के मधुबनी जिले के हरलाखी प्रखंड के एक गांव में मेला देखने गये एक युवक को नाबालिग लड़की के साथ चोरी-छिपे मिलना महंगा पड़ गया। बात इतनी बढ़ गई की दोनों प्रेमी को एक मंदिर मे ले जाकर शादी के बंधन में बांध दिया गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार स्थानीय थाना क्षेत्र के हुरार्ही गांव निवासी महेश्वर दास के पुत्र अजय दास नजदीक के एक गांव में मेला देखने गया था। जहां ग्रामीणों ने एक 15 वर्षीय नाबालिग लडकी के साथ पकड लिया। अगले सुबह काफी हंगामा के बाद दोनों पक्षों के आपसी समझौता के बाद नाबालिग होने का बिना कोई परवाह किये एक मंदिर में ले जाकर दोनों प्रेमी को शादी के बंधन में बांध दिया गया।

यहां यह भी बता दें कि विगत एक माह पूर्व भी एक गांव में मेला देखने गये कमतौल गांव निवासी एक युवक को नाबालिग लड़की के साथ ग्रामीणों ने पकड़ा था। फिर उक्त युवक की शादी करा दी गई थी। उस मामले में पुलिस ने 14 लोगों पर मामला दर्ज किया था। इस बाबत थानाध्यक्ष अशोक कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। नाबालिग होने की पुष्ट पर कार्रवाई की जायेगी।

Web Title: bihar a young forcibly marriage with 15 year old girl in madhubani bihar

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे

टॅग्स :Biharबिहार