Bihar ki khabar: क्वारंटाइन सेंटर से निकल भागे 6 युवक, शौच के लिए निकली युवती से सामूहिक दुष्कर्म, दो अरेस्ट

By एस पी सिन्हा | Published: May 22, 2020 04:40 PM2020-05-22T16:40:44+5:302020-05-22T16:40:44+5:30

सभी कल रात क्वारंटाइन सेंटर से भाग निकले थे. इनकी संख्या 6 थी. मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. अन्य की तलाश जारी हैघटना बिहार के सासाराम में दावथ थाना क्षेत्र की है. गुरुवार की रात एक युवती शौचालय के लिए निकली थी.

Bihar 6 youths escaped from quarantine center gang-raped by a girl who went out for defecation, two arrests | Bihar ki khabar: क्वारंटाइन सेंटर से निकल भागे 6 युवक, शौच के लिए निकली युवती से सामूहिक दुष्कर्म, दो अरेस्ट

पुलिस ने बताया कि फिलहाल दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है, लेकिन इस घटना में शामिल दूसरे लोगों की भी तलाश की जा रही है.

Highlightsपीडिता ने पुलिस को बताया कि उसके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म करने वाले दोनों युवक कोआथ गांव के जगनारायण उच्च विद्यालय में बने क्वारंटाइन सेंटर में रहते हैं.घटना में शामिल दूसरे लोगों की भी तलाश की जा रही है. गिरफ्तार लोगों में दोनों सुरेश यादव और चंचल यादव शामिल हैं.

पटनाः बिहार के रोहतास जिले में क्वारंटाइन सेंटर में रह रहे दो प्रवासियों ने शर्मनाक घटना को अंजाम दिया. जिले के दावथ थाना क्षेत्र के योगिनी गांव गुरुवार रात शौचालय के लिए निकली युवती के साथ बाहर के राज्यों से आये लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया.

सभी कल रात क्वारंटाइन सेंटर से भाग निकले थे. इनकी संख्या 6 थी. मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. अन्य की तलाश जारी हैघटना बिहार के सासाराम में दावथ थाना क्षेत्र की है. गुरुवार की रात एक युवती शौचालय के लिए निकली थी.

रास्ते में हैवानों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. पीडिता ने पुलिस को बताया कि उसके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म करने वाले दोनों युवक कोआथ गांव के जगनारायण उच्च विद्यालय में बने क्वारंटाइन सेंटर में रहते हैं. युवती की शिकायत के बाद पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है.

इस घटना में शामिल दूसरे लोगों की भी तलाश की जा रही है. गिरफ्तार लोगों में दोनों सुरेश यादव और चंचल यादव शामिल हैं. पीडिता के अनुसार खेत में शौच करने गई थी. इसी दौरान 6 संख्या में आये लोगों ने युवती को पकड़ लिया. फिर उसे दूसरी जगह ले जाकर गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया.

पुलिस ने बताया कि फिलहाल दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है, लेकिन इस घटना में शामिल दूसरे लोगों की भी तलाश की जा रही है. सासाराम पुलिस ने बताया कि क्वारंटाइन सेंटर से भाग कर इस घटना को अंजाम देने वाले दोनों युवकों का कोरोना टेस्ट कराया जायेगा.

Web Title: Bihar 6 youths escaped from quarantine center gang-raped by a girl who went out for defecation, two arrests

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे