Bihar: 16-year-old minor girl Gangraped in Gaya | बिहार: गया में 16 वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप
तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक तौर पर किया गया है। (फाइल फोटो)

बिहार के गया जिले फतेहपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में 16 वर्षीय नाबालिक लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म किये जाने का मामला प्रकाश में आया है. इस घटना में गांव के ही दो युवकों ने युवती को घर से ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म किया है. इस मामले में पीड़िता के बयान पर थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई है. 

पीड़ित युवती के पिता के अनुसार उसकी 16 वर्षीय पुत्री घर में थी. इसी समय गांव के रणधीर कुमार व विकास कुमार उसके घर पर आया और उसकी नाबालिक लड़की को उठाकर ले गया. मालूम होने पर उसे खोजने निकला तो दोनों लड़का को उसकी लड़की के साथ पाया. लड़के परिजनों को देखते ही लड़की को छोड़कर वहां से भाग गए. पीड़ित युवती ने अपने परिजनों को बताया कि दोनों लड़कों ने बारी-बारी से उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया है.

घटना के बाद पिता अपनी पीड़ित लड़की को साथ लेकर थाना आया. यहां पीड़ित युवती से बयान लेने के बाद दोनों युवकों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है. घटना के बाद दोनों अभियुक्त फरार हो गए. पुलिस मामले की जांच करते हुए अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. 


Web Title: Bihar: 16-year-old minor girl Gangraped in Gaya
क्राइम अलर्ट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे