Bihar: 12 to 15 years old girls pushed in Prostitution, girl narrated al matter | बिहार: 12 से 15 साल की बच्चियों को ऐसे धकेला जाता था जिस्मफरोशी के धंधे में, लड़की ने सुनाई आपबीती
बिहार: 12 से 15 साल की बच्चियों को ऐसे धकेला जाता था जिस्मफरोशी के धंधे में, लड़की ने सुनाई आपबीती

पटना,13 अक्टूबर:बिहार की राजधानी पटना में 12 से 15 साल की बच्चियों को ट्रैप कर जिस्मफरोशी के दलदल में धकेल दिया जाता है। इसका खुलासा तब हुआ है जब हवसियों के जाल से छुड़ाई गई एक किशोरी ने कोतवाली थाने की पुलिस को बताया। किशोरी ने पुलिस को बताया है कि उसके साथ 15 और नाबालिग लडकियां हैं, जो महिला सरगना के इशारे पर शाम ढलते ही पटना शहर में कदम रखती हैं और सुबह में अपने-अपने घर लौट जाती हैं।

पुलिस की तफ्तीश में यह बात सामने आई है कि शाम ढलते ही पटना शहर की सडकों पर महिला सेक्स रैकेट सरगना का साया मंडराने लगता है। बडे लोग लग्जरी गाडियों में सवार होकर स्कूटी सवार महिला सरगना के पीछे भागते हैं और उनके इशारे पर महिला सरगना छोटी बच्चियों को पेश कर देती है। खासकर 12 से 15 साल की बच्चियों को ट्रैप कर महिला उन्हें जिस्मफरोशी के दलदल में धकेल देती है।

 किशोरी ने पुलिस को बताया है कि जिस महिला सरगना पर यह आरोप है वह स्कूटी पर चलती है और पहले जेल भी जा चुकी है। उसी के कारण पटना के गांधी मैदान थाना इलाके में बडा बवाल हो चुका है। पटना पुलिस महकमा का हर पुलिसकर्मी भी महिला को जानता है। किशोरी ने खुलासा किया है कि सरगना रोज उसे दो हजार रुपए देती है। यदा-कदा रुपए देने से मना भी कर देती है। सरगना ने सभी को मोबाइल दे रखा है। जरूरत पडने पर सुबह में भी वह लडकियों को फोन कर बुला लेती है।

अगर किसी ने रैकेट छोडने की बात कही तो महिला सरगना बच्चियों को धमकी देती है जिससे डरकर वह दोबारा इस दलदल में फंस जाती हैं। महिला सरगना किशोरियों को बडे लोगों से संपर्क होने का हवाला देकर उन्हें हमेशा डरा-सहमा कर रखती है। 

किशोरी ने यह खुलासा किया है कि महिला सरगना के इशारे पर अक्सर रात में उन्हें गाडियों में जाना पड़ता है। बड़े लोग महंगे फ्लैटों में ले जाते हैं। रुपए की डील सरगना ही करती है। सेक्स रैकेट सरगना पटना स्टेशन के आसपास घूमने वाली बच्चियों को घर में नौकरानी रखने के बहाने ट्रैप कर अपने साथ ले जाती है।

फिर एक-दो दिन तक घर में साथ रखने के बाद उन्हें रुपए का प्रलोभन दिया जाता है। इसके बाद सरगना सभी को ग्राहकों से संपर्क कराती है। किशोरी के इस बयान के बाद पटना पुलिस सकते में है। पुलिस अब उस सरगना को धर दबोचने के लिए जाल बिछाने में लगी हुई है। पुलिस के अनुसार उसे जल्द हीं गिरफ्तार कर लिया जायेगा।
 


Web Title: Bihar: 12 to 15 years old girls pushed in Prostitution, girl narrated al matter
क्राइम अलर्ट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे