आठ वर्षीय मासूम के साथ पहले दुष्कर्म, ब्लेड से गला रेतकर मार डाला, आरोपी रिश्ते में लगता है भाई

By एस पी सिन्हा | Published: February 5, 2021 03:21 PM2021-02-05T15:21:50+5:302021-02-05T15:23:56+5:30

बिहार के भोजपुर जिले के बिहियां थाना क्षेत्र के एक गांव दरिंदगी की हदें पार करते हुए दरिंदे ने एक 8 वर्षीय मासूम के साथ दुष्कर्म की वारदात के बाद मार डाला.

Bhojpur crime case rape eight year-old innocent death with blade brother appears in accused relationship Bihar | आठ वर्षीय मासूम के साथ पहले दुष्कर्म, ब्लेड से गला रेतकर मार डाला, आरोपी रिश्ते में लगता है भाई

ग्रामीणों ने शव पड़ा हुआ देखा तो इलाके में सनसनी मच गई. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Highlightsगुस्‍साए लोगों ने जमकर उसकी धुनाई कर दी. ऐन वक्‍त पर पहुंची पुलिस ने भीड़ से बचाकर उसे हिरासत में लिया.आरोपी ने पहले मृतका को बहला फुसलाकर अपने पास बुलाया फिर उसके साथ दुष्कर्म किया.गला रेतकर निर्मम तरीके से उसकी हत्या कर दी और शव को खेत में फेंककर मौके से फरार हो गया.

पटनाः बिहार के भोजपुर जिले के बिहियां थाना क्षेत्र के एक गांव में दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है.

जिसमें एक दरिंदे ने हैवानियत की हदें पार करते हुए 8 वर्षीय मासूम के साथ पहले दुष्कर्म किया फिर ब्लेड से गला रेतकर उसकी हत्या कर दी. आरोपित मो इरशाद उर्फ छोटूरिश्‍ते में बच्‍ची का भाई लगता है. आज सुबह उसे ग्रामीणों ने दबोच लिया.

गुस्‍साए लोगों ने जमकर उसकी धुनाई कर दी. ऐन वक्‍त पर पहुंची पुलिस ने भीड़ से बचाकर उसे हिरासत में लिया. बच्‍ची का शव गांव के बगीचा से बरामद कर लिया गया है. उसे पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. शुरुआती पूछताछ के दौरान आरोपित ने दुष्कर्म व हत्या की बात कबूल की है.

बताया जा रहा है कि आरोपी ने पहले मृतका को बहला फुसलाकर अपने पास बुलाया फिर उसके साथ दुष्कर्म किया. बाद में उसने गला रेतकर निर्मम तरीके से उसकी हत्या कर दी और शव को खेत में फेंककर मौके से फरार हो गया. सुबह जब ग्रामीणों ने शव पड़ा हुआ देखा तो इलाके में सनसनी मच गई.

बच्ची अपनी मां के साथ करीब तीन साल से अपने ननिहाल में रहती थी

बताया जाता है कि पीरो थाना के एक गांव रहने वाली बच्ची अपनी मां के साथ करीब तीन साल से अपने ननिहाल में रहती थी. गुरुवार की सुबह वह गायब हो गई. परिजन देर रात तक उसकी खोजबीन कर रहे थे. इस दौरान सुबह में गांव के दारोगा जी बगीचा में झाड़ी में शव पडे़ होने की खबर मिली.

ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई. बच्‍ची के गले पर जख्‍म के निशान थे. हैवानियत देख लोग आगबबूला हो गए. लोगों को इरशाद के चाल-ढाल पर शक हुआ. दरअसल, वह रात से ही झाडी में शव पड़ा होने की बात लोगों को बता रहा था.

संदेह के आधार पर लोगों ने इरशाद (25) को पकड़ा

संदेह के आधार पर लोगों ने इरशाद (25) को पकड़ा. हाथ-पैर बांधकर उसकी पिटाई शुरू कर दी. लोगों ने कमरे में बंद कर उसकी पिटाई शुरू की तो उसने दुष्‍कर्म और हत्‍या की बात कुबूल कर ली. इसी दौरान सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची. आरोपित को गिरफ्तार कर लिया. 

पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है. परिजनों ने एक शख्स के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है. आरोपी रिश्ते में पीड़िता का भाई लगता है. पकड़ा गया आरोपित मो इरसाद उर्फ छोटू मूल रूट से जगदीशपुर थाना के दावां गांव का निवासी है. वह तीन बच्‍चों का पिता है.

उसका बिहिया के एक गांव में ननिहाल और ससुराल दोनों है. पहले दिल्ली में रहता था. कोरोना काल से घर पर रहकर ही मजदूरी करता था. मृतका रिश्‍ते में उसकी बहन लगती थी. पत्‍नी के प्रसव को लेकर करीब 20 दिनों से वह ससुराल में रह रहा था. इसी दौरान उसने इस जघन्‍य घटना को अंजाम दिया.

Web Title: Bhojpur crime case rape eight year-old innocent death with blade brother appears in accused relationship Bihar

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे