बीच सड़क पर पूरा परिवार खत्म, शख्स ने पहले गर्भवती पत्नी, बेटे और माता-पिता को मारा, फिर खुद को मारी गोली

By भाषा | Published: August 16, 2019 02:22 PM2019-08-16T14:22:50+5:302019-08-16T14:35:34+5:30

घटना की जांच कर रहे पुलिस अधिकारी के मुताबिक, ओम प्रकाश भट्टाचार्य (38), उसकी पत्नी निकिता (30), बेटे आर्य कृष्ण (4), उसके माता-पिता नागराज भट्टाचार्य (65) और हेमा (60) एक रिसॉर्ट के पास एक खेत में मृत पाए गए। वे उसी रिसॉर्ट में रह रहे थे। 

bengaluru man killed pregnant wife child mother and father after commit suicide | बीच सड़क पर पूरा परिवार खत्म, शख्स ने पहले गर्भवती पत्नी, बेटे और माता-पिता को मारा, फिर खुद को मारी गोली

बीच सड़क पर पूरा परिवार खत्म, शख्स ने पहले गर्भवती पत्नी, बेटे और माता-पिता को मारा, फिर खुद को मारी गोली

Highlightsपरिवार के मुखिया ओमप्रकाश ने अपने मुंह में गोली मारने से पहले उन सभी के सिर में गोली मारी।पुलिस ने कहा कि हो सकता है व्यापार में भारी घाटे के बाद उसके ऊपर हुए कर्ज की वजह से उसने यह चरम कदम उठाया हो।

बेंगलुरु चामराजनगर जिले के गुंडलूपेट में शुक्रवार को तड़के खुद को गोली मारने से पहले एक व्यक्ति ने कथित तौर पर अपनी गर्भवती पत्नी, बेटे और माता-पिता की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस ने कहा कि हो सकता है व्यापार में भारी घाटे के बाद उसके ऊपर हुए कर्ज की वजह से उसने यह चरम कदम उठाया हो।

चामराजपेट के पुलिस अधीक्षक एच डी आनंद कुमार ने पीटीआई को बताया, ‘‘परिवार के मुखिया ओमप्रकाश ने अपने मुंह में गोली मारने से पहले उन सभी के सिर में गोली मारी। इस घटना में ऐसा प्रतीत हो रहा है कि इसमें उन सभी लोगों की आपसी सहमति थी क्योंकि किसी के भी विरोध करने का कोई संकेत नहीं मिला है

मामले की जांच चल रही है।’’ कुमार ने बताया कि ओम प्रकाश भट्टाचार्य (38), उसकी पत्नी निकिता (30), बेटे आर्य कृष्ण (4), उसके माता-पिता नागराज भट्टाचार्य (65) और हेमा (60) एक रिसॉर्ट के पास एक खेत में मृत पाए गए। वे उसी रिसॉर्ट में रह रहे थे। 

English summary :
A man allegedly shot and killed his pregnant wife, son and parents before shooting himself in Gundlupet in Bangalore Chamarajanagar district early on Friday.


Web Title: bengaluru man killed pregnant wife child mother and father after commit suicide

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे