मंगेतर...न्यूड तस्वीरें और मर्डर! पुलिस की जांच में खुला बेंगलुरु में 27 साल के डॉक्टर की मौत का राज, जानें पूरा मामला

By विनीत कुमार | Published: September 20, 2022 03:09 PM2022-09-20T15:09:43+5:302022-09-20T15:13:44+5:30

बेंगलुरु में एक युवा डॉक्टर की हत्या के मामले में पुलिस ने दावा किया है कि उसी की मंगेतर इस घटना में शामिल है। पुलिस के अनुसार डॉक्टर ने मंगेतर की कुछ न्यूड तस्वीरें इंस्टाग्राम पर डाली थी, जिससे युवती गुस्से में थी।

Bengaluru doctor murder case, Fiancee killed him after furious in her nude pics | मंगेतर...न्यूड तस्वीरें और मर्डर! पुलिस की जांच में खुला बेंगलुरु में 27 साल के डॉक्टर की मौत का राज, जानें पूरा मामला

बेंगलुरु में डॉक्टर की हत्या के पीछे मंगेतर का हाथ! (फाइल फोटो)

Next
Highlightsपुलिस का दावा- 27 साल के डॉक्टर की बेंगलुरु में हत्या के पीछे उसी की मंगेतर का हाथ।मंगेतर ने बदला लेने के लिए डॉक्टर दिया घटना को अंजाम, न्यूड तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर किए जाने से नाराज थी।

बेंगलुरु: 27 साल के एक डॉक्टर की बेंगलुरु में हुई मौत के मामले में जांच के बाद पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। जांच के बाद पुलिस ने दावा किया इस पूरी घटना को डॉक्टर की मंगेतर और उसके दोस्त ने अंजाम दिया। पुलिस के अनुसार बदला लेने के लिए मंगेतर ने ऐसा किया।

दरअसल, डॉ विकास राजन ने यूक्रेन से एमबीबीएस की डिग्री हासिल की थी। चेन्नई के एक अस्पताल में कुछ दिन प्रैक्टिस के बाद वह एक नई नौकरी के साथ बेंगलुरु चला आया। बेंगलुरु में एक निजी अस्पताल में काम करने के अलावा डॉ राजन विदेशों में मेडिकल की पढ़ाई करने में रुचि रखने वाले छात्रों को भी प्रशिक्षित करने का काम करते थे।

करीब दो साल पहले डॉक्टर राजन की मुलाकात एक आर्किटेक्ट प्रतिभा से एक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए हुई थी। दोनों ने फिर लिव-इन रिलेशनशिप में रहना शुरू किया और बाद में शादी करने भी फैसला किया। दोनों के परिवार भी शादी के लिए राजी हो गए थे।

हालांकि, करीब एक हफ्ते पहले डॉ राजन को गंभीर चोटों के साथ अस्पताल में भर्ती कराया गया। वह कोमा में चले गए और फिर तीन दिन बाद मौत हो गई। पुलिस ने पहले अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज किया क्योंकि डॉक्टर के शरीर पर गंभीर चोटों के निशान थे।

पुलिस ने जब और गहराई से मामले की जांच की तो पाया कि 27 साल की मंगेतर प्रतिभा और उसके दोस्तों ने डॉ राजन के साथ कथित तौर पर मारपीट की और फिर उसकी हालत बिगड़ने पर उसे अस्पताल में भर्ती कराया था।

दक्षिण पूर्व बेंगलुरु के उप पुलिस आयुक्त सीके बाबा ने मीडिया को बताया कि प्रतिभा को हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ नग्न तस्वीरें मिलीं। प्रतिभा ने जब डॉ विकास से इस बारे में बात की, तो उसने कहा कि उसने एक नकली आईडी बनाई थी और सिर्फ मजे के लिए तस्वीरें पोस्ट की थीं। पुलिस ने कहा कि प्रतिभा इस वाकये से गुस्से में थी और उसने डॉक्टर राजन को सबक सिखाने का फैसला किया।

पुलिस के अनुसार प्रतिभा ने उसी दिन 10 सितंबर को अपने दोस्तों के घर मिलने की योजना बनाई और डॉ राजन को साथ ले गई। कुछ ड्रिंक्स के बाद इनके बीच बहस छिड़ गई। पुलिस ने कहा कि प्रतिभा और उसके दोस्तों ने डॉ राजन पर फर्श साफ करने वाले डंडे से हमला किया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। हालत बिगड़ने पर प्रतिभा ने उसे अस्पताल पहुंचाया लेकिन वह कोमा में चला गया और बाद में उसकी मौत हो गई।

इस घटना के बाद प्रतिभा ने डॉक्टर राजन के भाई विजय को बताया था कि वह एक झगड़े में घायल हो गया था और पुलिस में मामला दर्ज करा दिया गया है। जांच में पता चला कि प्रतिभा ने अपनी भूमिका को छुपाने के लिए जानबूझकर झूठ बोला था।

पुलिस ने बहरहाल इस मामले में अब प्रतिभा और उसके तीन दोस्तों - गौतम, सुशील और सुनील को हत्या सहित विभिन्न आरोपों के तहत गिरफ्तार किया है। सभी आरोपितों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

Web Title: Bengaluru doctor murder case, Fiancee killed him after furious in her nude pics

क्राइम अलर्ट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे