सड़क हादसे में 4 सॉफ्टवेयर इंजीनियर की मौत, सभी की उम्र 25 से 30 वर्ष के बीच, ट्रक ने मारी कार में टक्कर

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: January 8, 2022 05:01 PM2022-01-08T17:01:22+5:302022-01-08T17:02:38+5:30

पुलिस के मुताबिक शुक्रवार रात को हुए इस हादसे में मारे गए लोगों की उम्र 25 से 30 वर्ष के बीच बताई जा रही है और सभी सॉफ्टवेयर(कंप्यूटर) इंजीनियर थे।

Bengaluru 4 software engineers died road accident all aged 25 and 30 years truck collided car | सड़क हादसे में 4 सॉफ्टवेयर इंजीनियर की मौत, सभी की उम्र 25 से 30 वर्ष के बीच, ट्रक ने मारी कार में टक्कर

दुर्घटना में कार में सवार दो महिलाओं समेत सभी चार लोगों की मौत हो गयी।

Next
Highlightsतेज रफ्तार ट्रक ने इनकी कार को टक्कर मार दी, जिसके कारण यह हादसा हुआ।ट्रक की रफ्तार काफी तेज होने के कारण दो कार और चार कंटेनर वाहन भी इस दुर्घटना की चपेट में आ गए।दो कारों में सवार छह अन्य लोग घायल हो गए। इनमें से चार लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बेंगलुरुःकर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु की एनआईसीई रोड पर कई वाहनों के सिलसिलेवार तरीके से आपस में टकराने की वजह से हुए हादसे में दो महिलाओं समेत चार लोगों की मौत हो गयी जबकि छह अन्य घायल हो गये। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी।

 

पुलिस के मुताबिक शुक्रवार रात को हुए इस हादसे में मारे गए लोगों की उम्र 25 से 30 वर्ष के बीच बताई जा रही है और सभी सॉफ्टवेयर(कंप्यूटर) इंजीनियर थे। ये लोग केरल की पंजीकरण संख्या वाली एक कार में सवार थे। तमिलनाडु से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने इनकी कार को टक्कर मार दी, जिसके कारण यह हादसा हुआ।

ट्रक की रफ्तार काफी तेज होने के कारण दो कार और चार कंटेनर वाहन भी इस दुर्घटना की चपेट में आ गए। इस दुर्घटना में कार में सवार दो महिलाओं समेत सभी चार लोगों की मौत हो गयी। जबकि अन्य दो कारों में सवार छह अन्य लोग घायल हो गए। इनमें से चार लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

फतेहपुर में डीसीएम से कुचलकर तीन लोगों की मौत

 उत्तर प्रदेश में फतेहपुर जिले की खागा कोतवाली क्षेत्र में कानपुर-प्रयागराज राजमार्ग पर शुक्रवार रात एक तेज रफ्तार डीसीएम ने चार लोगों को कुचल दिया। इस हादसे में तीन लोगों की मौके पर मौत हो गयी जबकि एक युवक की हालत गंभीर बनी हुई है। खागा क्षेत्र के पुलिस उपाधीक्षक (सीओ) गयादत्त मिश्रा ने शनिवार को बताया कि शुक्रवार की रात करीब साढ़े दस बजे कानपुर-प्रयागराज राजमार्ग पर महिचा मंदिर पुलिस चौकी के समीप पिकअप जीप में खराबी आने के बाद मैकेनिक (मिस्त्री) धर्मेंद्र उर्फ भूरा (25) अपने तीन साथियों सोनू (23), बब्बू (27) और पिंटू (24) के साथ उसकी मरम्मत कर रहा था।

इसी दौरान पीछे से आयी एक तेज रफ्तार डीसीएम (सामान ढोने वाली गाड़ी) ने पिकअप जीप में टक्कर मारने के बाद सभी को कुचल दिया। उन्होंने बताया कि हादसे में मैकेनिक धर्मेंद्र उर्फ भूरा, बब्बू और पिंटू की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि सोनू गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस उपाधीक्षक ने बताया कि सभी मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए हैं और घायल सोनू को उपचार के लिए कानपुर के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस ने बताया कि डीसीएम गाड़ी को जब्त कर लिया गया है और उसके चालक की तलाश की जा रही है।

गौतमबुद्ध नगर में अलग-अलग सड़क हादसों में दो लोगों की मौत हो गई है। पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के मीडिया प्रभारी ने बताया कि फेस-2 थाना क्षेत्र के विशेष निर्यात जोन के पास बीती रात को हुए एक सड़क हादसे में प्रकाश थापा (32) गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उनकी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मीडिया प्रभारी ने बताया कि दनकौर थाना क्षेत्र में शुक्रवार को यमुना एक्सप्रेस-वे पर एक कैंटर अनियंत्रित होकर पलट गया।

उन्होंने बताया कि कैंटर चालक रुस्तम की इस दुर्घटना में मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उन्होंने बताया कि सूरजपुर थाना क्षेत्र में शनिवार को हुए एक सड़क हादसे में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए और उन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस बीच, सेक्टर-113 थाना क्षेत्र के सर्फाबाद गांव में रहने वाला पांच वर्षीय बच्चा चार दिन पहले अपने घर पर खेलते समय छत से गिर गया था। गंभीर हालत में उपचार के लिए उसे नोएडा के प्रकाश अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां पर उपचार के दौरान शनिवार तड़के उसकी मौत हो गई। 

Web Title: Bengaluru 4 software engineers died road accident all aged 25 and 30 years truck collided car

क्राइम अलर्ट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे