बेलगावीः कोविड-19 के बाद ब्लैक फंगस से पत्नी की मौत, गम में सेवानिवृत्त सैनिक पति और पांच बच्चों ने जहर खाया

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: October 23, 2021 07:44 PM2021-10-23T19:44:43+5:302021-10-23T19:46:04+5:30

पुलिस ने बताया कि गोपाल हदिमानी (46) और उसके चार बच्चे- सौम्या (19), श्वेता (16), साक्षी (11) और सृजन हदिमानी (आठ) ने शुक्रवार रात को जहर खा लिया।

Belagavi covid-19 black fungus wife dies sorrow retired soldier husband and five children eat poison death | बेलगावीः कोविड-19 के बाद ब्लैक फंगस से पत्नी की मौत, गम में सेवानिवृत्त सैनिक पति और पांच बच्चों ने जहर खाया

पड़ोसियों को सुबह घर के किसी सदस्य को बाहर न पाकर शंका हुई जिसके बाद उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी।

Next
Highlights हुक्केरी तालुक के एक गांव की है। पुलिस ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। मौके पर पहुंची पुलिस ने बाद में रिश्तेदारों को बताया।

बेलगावीः ब्लैक फंगस से पत्नी की मौत से गमजदा एक सेवानिवृत्त सैनिक और उसके पांच बच्चों ने आत्महत्या कर ली। घटना जिले के हुक्केरी तालुक के एक गांव की है। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी।

 

पुलिस ने बताया कि गोपाल हदिमानी (46) और उसके चार बच्चे- सौम्या (19), श्वेता (16), साक्षी (11) और सृजन हदिमानी (आठ) ने शुक्रवार रात को जहर खा लिया। पड़ोसियों को सुबह घर के किसी सदस्य को बाहर न पाकर शंका हुई जिसके बाद उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने बाद में रिश्तेदारों को बताया।

रिश्तेदारों ने कहा कि हदिमानी की पत्नी जुलाई में कोविड-19 के बाद ब्लैक फंगस से पीड़ित हुई थी जिससे उसकी मौत हो गई थी। उन्होंने कहा कि इससे गोपाल बेहद दुखी था। एक संबंधी ने पत्रकारों को कहा कि वह और उसके बच्चे अकसर यह बात कहते थे कि वे उनके (महिला के) बिना नहीं जी सकते। पुलिस ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। 

Web Title: Belagavi covid-19 black fungus wife dies sorrow retired soldier husband and five children eat poison death

क्राइम अलर्ट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे